पश्चिम बंगाल

TMC सांसद मिमी चक्रवर्ती कोरोना पॉजिटिव, 24 घंटे में कोरोना वायरस के 14,022 नए मामले आए सामने

Gulabi
5 Jan 2022 4:07 PM GMT
TMC सांसद मिमी चक्रवर्ती कोरोना पॉजिटिव, 24 घंटे में कोरोना वायरस के 14,022 नए मामले आए सामने
x
TMC सांसद मिमी चक्रवर्ती कोरोना पॉजिटिव
पश्चिम बंगाल (Coronavirus in West Bengal) में बुधवार को कोरोना वायरस के 14022 नए मामले सामने आए हैं. इसी के साथ कुल संक्रमितों की संख्या (Coronavirus Cases) 16,78,323 हो गई है. वहीं अब तक कुल 16,25, 454 मरीज ठीक होने के बाद डिस्चार्ज हो चुके हैं. कोरोना वायरस से पश्चिम बंगाल (Death) में अब तक 19,827 मरीजों की मौत हो चुकी है. अभी राज्य में 33,042 एक्टिव केस (Active Cases) हैं. पश्चिम बंगाल में अभी डिस्चार्ज रेट 96.85 है. वहीं मृत्यु दर 1.18 प्रतिशत दर्ज की गई है.
पश्चिम बंगाल में बुधवार को 60,511 सैंपल टेस्ट किए गए हैं. राज्य में पॉजिटिविट रेट 23.17 प्रतिशत दर्ज किया गया है. पश्चिम बंगाल में अभी 30,881 मरीज होम आइसोलेशन में हैं. वहीं करीब 2 हजार मरीज अस्पतालों में भर्ती हैं. राज्य में आज 8,65,732 लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई गई. पश्चिम बंगाल में बुधवार को 2,84,229 लोगों को पहली डोज और 5,81,503 लोगों को दूसरी डोज लगाई गई.
टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती कोरोना पॉजिटिव
वहीं टीएमसी सासंद मिमी चक्रवर्ती भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया कि वो कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. उन्होंने कहा कि मैं कोरोना संक्रमित पाई गई हूं, हालांकि मैं पिछले कुछ दिनों में अपने घर से बाहर या किसी सामाजिक कार्यक्रम में ने नहीं गई हूं.
होम आइसोलेशन में हैं सासंद
मिमी चक्रवर्ती ने कहा कि मैं डॉक्टरों से सलाह ले रही हूं और खुद को होम आइसोलेशन में रखा है. मैं आपने सभी तरह से सतर्कता बरतनें, मॉस्क पहनने और किसी भी तरहा कि रिस्क नहीं लेने के लिए रिक्वेस्ट करती हूं. कृप्या सेफ रहे और मास्क लगाएं.
जेपी नड्डा का बंगाल दौरा रद्द
पश्चिम बंगाल में कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का बंगाल दौरा टल गया है. बंगाल बीजेपी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि बंगाल और कोलकाता में कोरोना संक्रमण के बढते मामले के मद्देनजर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 9-10 जनवरी को बंगाल का प्रस्तावित दौरा स्थगित कर दिया गया है. वह कोलकाता आकर नादिया जाने वाले थे. वह बंगाल बीजेपी के अधिकारियों के साथ बैठक भी करने वाले थे, लेकिन फिलहाल उनका दौरा टाल दिया गया है. बंगाल बीजेपी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि उनकी दौरे की अगली तिथि की घोषणा बाद में की जाएगी.
बता दें सिंगूर से बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने नबान्न अभियान का आह्वान किया था और ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ आंदोलन करने का ऐलान किया था. इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी बंगाल आने वाले थे, लेकिन उनका दौरा पहले ही रद्द कर दिया गया था. अब जेपी नड्डर के बंगाल दौरा को रद्द करने का ऐलान किया गया है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it