पश्चिम बंगाल

मुख्यमंत्री के मुख्य सलाहकार को जान से मारने की धमकी, पत्र मिलने से मचा हड़कंप

Janta Se Rishta Admin
27 Oct 2021 9:33 AM GMT
मुख्यमंत्री के मुख्य सलाहकार को जान से मारने की धमकी, पत्र मिलने से मचा हड़कंप
x
जांच में जुटी पुलिस

पश्चिम बंगाल के पूर्व मुख्य सचिव और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के मुख्य सलाहकार अलपन बंदोपाध्याय को कथित रूप से जान से मारने की धमकी मिली है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के मुख्य सलाहकार को मिली धमकी के बारे में बुधवार को पुलिस ने जानकारी दी है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बंदोपाध्याय की पत्नी एवं कलकत्ता विश्वविद्यालय की कुलपति सोनाली चक्रवर्ती को टाइप किया हुआ एक पत्र मिला है जिसमें उनके पति को जान से मार देने की बात कही गई है.

बंदोपाध्याय की पत्नी को मिला पत्र - बंदोपाध्याय की पत्नी और कलकत्ता विश्वविद्यालय की कुलपति सोनाली चक्रवर्ती को जो टाइप किया हुआ पत्र मिला है उस पर गौरहरि मिश्रा के हस्ताक्षर है. पत्र लिखने वाले का कहना है कि वह शहर के राजाबाजार विज्ञान महाविद्यालय के रासायनिक प्रौद्योगिकी विभाग में कार्यरत है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस पत्र पर 22 अक्टूबर की तिथि है, जिसमें लिखा गया है कि महोदया, आपके पति की हत्या कर दी जाएगी. आपके पति की जान कोई नहीं बचा सकता.

पुलिस में शिकायत दर्ज - पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के मुख्य सलाहकार अलपन बंदोपाध्याय को धमकी मिलने के बाद पुलिस भी सतर्क हो गई है. पुलिस की ओर से इस संबंध में शिकायत दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच जारी है. उधर अलपन बंदोपाध्याय ने जान से मारने की धमकी को लेकर कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है. बता दें कि केंद्र द्वारा उन्हें वापस बुलाए जाने के बाद अलपन बंदोपाध्याय पहले ही पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव के रूप में सेवा से सेवानिवृत्त हो गए हैं. मई में सेवानिवृत्त हो चुके बंदोपाध्याय इस समय मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के मुख्य सलाहकार हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it