पश्चिम बंगाल

एक्सप्रेसवे पर खड़ी पुल‍िस कार में ट्रक ने मारी टक्कर, उसके बाद...

Admin1
7 Nov 2021 6:01 AM GMT
एक्सप्रेसवे पर खड़ी पुल‍िस कार में ट्रक ने मारी टक्कर, उसके बाद...
x
एक चौंकाने वाली खबर आ रही है.

हुगली: पश्च‍िम बंगाल के हुगली ज‍िले से एक चौंकाने वाली खबर आ रही है जहां दुर्गापुर एक्सप्रेसवे पर पुल‍िस अध‍िकार‍ियों की कार खड़ी थी, तभी एक ट्रक ने टक्कर मारकर कार को खाई में ग‍िरा द‍िए ज‍िसमें दो पुल‍िस अफसर बुरी तरह घायल हो गए. पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है क‍ि यह एक्सीडेंट जानबूझकर क‍िया गया या स‍िर्फ हादसा था.

हुगली के गुड़ाप थाना इलाके में दुर्गापुर एक्सप्रेस वे पर भयानक सड़क हादसे में गुड़ाप थाने के अफसर पुष्पेंन सान्याल और सब इंस्पेक्टर समीर मुखर्जी बुरी तरह से घायल हो गए. घायल पुलिस अधिकारियों का इलाज एक गैर सरकारी अस्पताल में चल रहा है.
तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने मारी टक्कर
बताया जा रहा है कि गुड़ाप थाना इलाके में दुर्गापुर एक्सप्रेसवे पर पुलिस अधिकारियों की कार खड़ी थी तभी एक तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने उनकी कार को जोरदार धक्का मारा और कार में सवार दोनों पुलिस अधिकारी गंभीर रूप से जख्मी हो गए.
यह दुर्घटना इतनी दर्दनाक थी कि पुलिस वालों की कार के परखच्चे उड़ गए और दुर्घटनाग्रस्त पुलिस वालों की कार दुर्गापुर एक्सप्रेसवे के किनारे पास के खाई में जा गिरी. घटना की खबर मिलते ही स्थानीय लोगों और पुलिस के सहयोग से दोनों पुलिस अधिकारियों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.
इस मामले में हुगली ग्रामीण के एसपी अमनदीप ने बताया कि पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है. उसके चालक को हिरासत में लेकर पुलिस की तरफ से पूछताछ जारी है. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ये महज दुर्घटना है या किसी साजिश के तहत दोनों अधिकारियों को कुचलने की कोशिश की गई थी.
ट्रक कोलकाता से बर्दवान की ओर जा रहा था, तभी रास्ते में दुर्गापुर एक्सप्रेसवे पर गुड़ाप थाना इलाके में यह दुर्घटना घटी. घटनास्थल से बर्दवान की दूरी काफी नजदीक होने के कारण आनन-फानन गंभीर रूप से घायल पुलिस अधिकारियों को इलाज के लिए बर्दवान के गैर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इन अधिकारियों का हाल- चाल जानने हुगली ग्रामीण के एसपी अमनदीप व पूर्व बर्दवान जिले के एसपी कामनाशीष सेन पहुंचे. घायल पुलिस अधिकारियों की हालत नाजुक होने पर उन्हें बेहतर इलाज के लिए ग्रीन कॉरिडोर के द्वारा हावड़ा के अंदुल रोड स्थित एक नामी-गिरामी गैर सरकारी अस्पताल में शिफ्ट किया गया.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it