पश्चिम बंगाल

काट डाला! संपत्ति विवाद में पूरे परिवार की हत्या, तलवार लेकर घर में भाई की एंट्री, और फिर...

Admin1
3 Dec 2021 6:57 AM GMT
काट डाला! संपत्ति विवाद में पूरे परिवार की हत्या, तलवार लेकर घर में भाई की एंट्री, और फिर...
x
गुजराती परिवार का संपत्ति विवाद में दर्दनाक खूनी अंत हुआ है.

हुगली: पश्चिम बंगाल के हुगली में एक गुजराती परिवार का संपत्ति विवाद में दर्दनाक खूनी अंत हुआ है. चचेरे भाई ने भाई और भाभी की नंगी तलवार से गला काटकर कर हत्या दी. साथ-साथ आरोपी ने अपने चाचा और भतीजे पर कातिलाना हमला भी किया. गंभीर रूप से जख्मी दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई.

हुगली ग्रामीण पुलिस के एसपी अमनदीप ने बताया कि आरोपी योगेश पटेल ने अचानक अपने चचेरे भाई दिनेश पटेल और चचेरी भाभी अनुसुइया पटेल की तलवार से गला काटकर हत्या कर दी. इसके बाद उसने अपने चाचा मभजी पटेल और भतीजे भाविक पटेल पर भी कातिलाना हमला किया.
घटना की खबर मिलते ही हुगली ग्रामीण पुलिस के एडिशनल एसपी शिवप्रसाद पात्रों के नेतृत्व में पुलिस की बड़ी टीम घटनास्थल पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल दोनों लोगों को इलाज के लिए कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल के लिए रवाना कर दिया गया. इलाज के दौरान ही मभजी और भाविक की भी मौत हो गई.
ग्रामीण पुलिस के एसपी अमनदीप ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद अभियुक्त फरार हो गया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. एसपी ने बताया कि इस खूनी खेल का मुख्य कारण दोनों परिवारों में पिछले कई वर्षों से चला रहा आ रहा संपत्ति विवाद था.
एक परिवार के चार लोगों के मर्डर केस में पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए मुख्य अभियुक्त योगेश पटेल के भाई दीपक पटेल को गिरफ्तार कर लिया. हुगली ग्रामीण पुलिस के एसपी अमनदीप ने बताया कि पुलिस की जांच में यह तथ्य भी सामने आया कि इस हत्याकांड को सिर्फ योगेश पटेल ने नहीं, बल्कि उसके साथ कुछ और लोगों ने मिलकर अंजाम दिया है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it