पश्चिम बंगाल

प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मना रहा था शख्स, रंगेहाथ पकड़ाने पर पत्नी ने पति को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

Gulabi
9 Dec 2021 4:47 PM GMT
प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मना रहा था शख्स, रंगेहाथ पकड़ाने पर पत्नी ने पति को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा
x
पश्चिम बंगाल का आसनसोल गुरुवार को एक हंगामे का गवाह बना
पश्चिम बंगाल का आसनसोल (Asansol) गुरुवार को एक हंगामे का गवाह बना. गुरुवार को आसनसोल के होटल में रंगरेलियां मनाते हुए प्रेमिका के साथ पति पकड़ाया तो पत्नी ने की उसकी सरेआम धुलाई कर दी. बर्नपुर रोड स्थित एक होटल में पत्नी ने पति (Husband) को प्रेमिका (Girl Friend) के साथ रंगरेलियां मनाते हुए रंगेहाथ पकड़ लिया था और उसके बाद पत्नी ने पति और प्रेमिका को जमकर धुलाई करनी शुरू कर दी. वह हाथ में हेलमेट लिए पति और प्रेमिका को धुलाई करते हुए दिखाई दी. इसका आम लोगों ने वीडिया बनाया और यह वीडियो सोशल मीडिया को खूब वायरल हो रहा है
पति की प्रेमिका महिला को उसकी पत्नी ने खुलेआम पीटा.घटना आसनसोल के बर्नपुर रोड पर सरेआम हुई. पत्नी का आरोप है बर्नपुर रोड स्थित एक निजी होटल में पति एक दूसरी महिला के साथ रंगरेलियां मना रहा था. इसके बाद पत्नी ने सार्वजनिक रूप से महिला को हेलमेट से भी पीटा और लात मारी बाद में पति-पत्नी को आसनसोल दक्षिण पुलिस चौकी ले जाया गया. पुलिस ने पति और प्रेमिका को अपनी हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.
आसनसोल के बर्नपुर में घटी यह घटना
पुलिस सूत्रों के अनुसार बर्नपुर निवासी मोहनलाल आसनसोल बर्नपुर रोड स्थित थाना क्षेत्र के एक होटल में ठहरे थे. पुलिस सूत्रों ने बताया कि उसके साथ एक महिला भी होटल में थी, लेकिन मोहनलाल की पत्नी ने उसका पीछा किया. उसने मोहनलाल को होटल के कमरे से भी पकड़ लिया और उ'गर्लफ्रेंड' को भी पकड़ लिया. उन्होंने उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया. उस समय का एक वीडियो वायरल हुआ था. जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, महिला ने अपने पति को हेलमेट से सिर पर मार रही है, जब उसे पुलिस ले जा रही थी. इसके बाद वह लड़की को सड़क पर पीटने लगी.
पत्नी ने पति को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा
प्राप्त सूचना के अनुसार पत्नी ने पति के 'प्रेमी' को गली में दौड़ा-दौड़ा कर मारा. आसनसोल वासियों ने गुरुवार को ऐसा ही नजारा देखा. महिला ने अपने पति की 'गर्लफ्रेंड' को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है और आरोपित और आरोपी से पूछताछ कर रही है. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि पति और उसके गर्ल फ्रेंड के बीच कब से रिश्ता था और आरोपी महिला के परिवार में और कौन-कौन लोग हैं. इस मामले में पुलिस ने तहकीकात शुरू की है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it