पश्चिम बंगाल

शूटआउट से दहला शहर, दोस्त ने दोस्त को मारी गोली

Admin1
21 Nov 2021 7:41 AM GMT
शूटआउट से दहला शहर, दोस्त ने दोस्त को मारी गोली
x

DEMO PIC

जानें पूरा मामला.

हुगली: पश्चिम बंगाल के हुगली ज‍िले के चूचूड़ा शहर में शूटआउट की घटना सामने आई है. आरोप है कि कार्तिक पूजा विसर्जन के बाद दोस्त ही युवक को गंगा घाट के करीब ले गया और फिर पाइप गन से पीठ में गोली मार दी. दोस्त की गोली से घायल 20 साल का दीप मंडल अपनी जान बचाने के लिए गंगा के पानी में कूद पड़ा.

जानकारी के मुताबिक जान बचाने के लिए दीप सारी रात गंगा नदी के ठंडे पानी में छ‍िपा रहा. सुबह खुद ही बाइक से वह अपने घर पहुंचा और परिजनों को घटना के संबंध में जानकारी दी. परिजन उसे आनन-फानन में इलाज के लिए चूचूड़ा के इमामबाड़ा सदर अस्पताल ले गए जहां से चिकित्सकों ने उसे कोलकाता के मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया.
बताया जा रहा है कि युवक के शरीर से गोली नहीं निकाली जा सकी है. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के बाद से दीप मंडल का दोस्त 21 साल का राजा विश्वास फरार था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अभियुक्त राजा विश्वास के खिलाफ पहले से भी चूचूड़ा थाने में कई आपराधिक मामले लंबित हैं.
यह घटना चूचूड़ा के संडेश्वरतला घाट की है. अभियुक्त और जख्मी युवक, दोनों ही चूचूड़ा के रविंद्रनगर इलाके के रहने वाले हैं. पीड़ित युवक एक सुपारी व्यावसायी है.
इस बारे में चूचूड़ा थाने के इंस्पेक्टर इंचार्ज अनुपम चक्रवर्ती ने बताया कि आरोपी राजा विश्वास को हुगली के सिंगूर से गिरफ्तार कर ल‍िया गया है. उन्होंने बताया कि राजा के साथ ही उसके सहयोगी अभिजीत दास उर्फ गुड्डू को भी चूचूड़ा शहर से पकड़ लिया गया है. इंस्पेक्टर इंचार्ज ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 326, 341, 307 और 34 के साथ ही 25 और 27 आर्म्स एक्ट की धारा के तहत केस दर्ज किया गया है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it