पश्चिम बंगाल

बैंक ने कस्टमर को भगाया: पहुंचा था शॉर्ट्स पहनकर, जानिए क्या है पूरा मामला

Janta Se Rishta Admin
20 Nov 2021 2:49 PM GMT
बैंक ने कस्टमर को भगाया: पहुंचा था शॉर्ट्स पहनकर, जानिए क्या है पूरा मामला
x

नई दिल्ली। 'शॉर्ट पहनकर SBI बैंक गया तो फुल पैंट पहनकर आने को कहा', ये दावा कर रहा है कोलकाता में रहने वाला एक शख्स. शख्स का कहना है कि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank of India) की एक ब्रांच ने उसे सिर्फ इसलिए वापस लौटा दिया गया, क्योंकि उसने शॉर्ट्स (Shorts) पहन रखी थी. शख्स ने कहा कि बैंक स्टाफ ने उसे फुल पैंट पहनकर आने की सलाह दी. शख्स ने अब ट्विटर पर SBI से शिकायत करते हुए पूछा है कि क्या बैंक में आने वाले कस्टमर के लिए कोई ड्रेस कोड है? कोलकाता में रहने वाले आशीष के इस सवाल का बैंक ने जवाब भी दिया है.

शख्स के ट्वीट का रिप्लाई करते हुए SBI ने जवाब दिया, 'हम आपकी चिंता को समझते हैं और उसका सम्मान करते हैं, हम यह स्पष्ट करते हैं कि हमारे ग्राहकों के लिए कोई नीति या निर्धारित ड्रेस कोड नहीं है, वे अपनी पसंद के अनुसार तैयार हो सकते हैं और सार्वजनिक स्थान के लिए स्थानीय रूप से स्वीकार्य मानदंडों/परंपरा/संस्कृति पर विचार कर सकते हैं.' शख्स का कहना है कि वह अपने 7 साल पुराने बैंक खाते को बंद करने के लिए एसबीआई की ब्रांच में गया था. उन्होंने बताया कि इस खाते का डेबिट कार्ड खोने के बाद उसने इसका इस्तेमाल नहीं किया है.

वहीं, शख्स के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स मजे ले रहे हैं. कुछ लोगों ने इसके लिए बैंक की क्लास लगा डाली है. एक यूजर ने लिखा, यदि आप न्यूड भी घूमते हैं तो SBI को कोई समस्या नहीं है, लेकिन बात यह है कि वे अपने ग्राहकों के बारे में चिंतित हैं जो इसे आपत्तिजनक मान सकते हैं. मुझे यकीन है कि आप ऑफिस या शादी में शॉर्ट्स में नहीं जाते होंगे? तो क्यों न कुछ अच्छा पहनें?


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it