पश्चिम बंगाल

सौरव गांगुली ने किया कोलकाता में अमित शाह का मेजबानी

Kunti Dhruw
6 May 2022 4:37 PM GMT
सौरव गांगुली ने किया कोलकाता में अमित शाह का मेजबानी
x
बड़ी खबर

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने शुक्रवार को कोलकाता में अपने आवास पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को रात के खाने की मेजबानी की। सौरव गांगुली के आवास पर जाने से पहले, अमित शाह ने कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल हॉल में संस्कृति मंत्रालय द्वारा आयोजित 'मुक्ति-मातृका' (मां के रूप में स्वतंत्रता) सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लिया। कार्यक्रम में सौरव गांगुली की पत्नी डोना गांगुली और उनकी मंडली दीक्षा मंजरी द्वारा एक नृत्य प्रस्तुत किया गया।

अमित शाह के अपने घर आने से पहले सौरव गांगुली ने कहा था कि उन्होंने अमित शाह के लिए वेजिटेरियन स्प्रेड तैयार किया है. गांगुली ने कहा, "मैं उन्हें (शाह को) 2008 से जानता हूं। मैं उनके बेटे के साथ काम करता हूं। वह हमारे घर आ रहे हैं और हमारे साथ डिनर करेंगे। यह शाकाहारी खाना होगा क्योंकि वह केवल शाकाहारी खाते हैं।"
पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर आए अमित शाह के साथ भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी और अमित मालवीय भी सौरव गांगुली के घर रात के खाने के लिए गए थे। सूत्रों के अनुसार गांगुली के परिवार ने गृह मंत्री के लिए चावल, रोटी, लूची, बेगुन भाजा, शाही पनीर, दाल मखनी, दम आलू, वेज कटलेट, काजू बर्फी, मिष्टी दोई, रसगुल्ला तैयार किया था.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta