पश्चिम बंगाल

सौरव गांगुली ने किया ऐलान, एजुकेशन ऐप वर्ल्ड वाइड करेंगे लॉन्च

Tulsi Rao
1 Jun 2022 4:39 PM GMT
सौरव गांगुली ने किया ऐलान, एजुकेशन ऐप वर्ल्ड वाइड करेंगे लॉन्च
x

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने बुधवार को एक ट्वीट कर सनसनी मचा दी थी. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष गांगुली ने फैन्स से कहा था कि उन्होंने कुछ नया करने का प्लान बनाया है. गांगुली के इस ट्वीट के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या वह कोई राजनीतिक पार्टी जॉइन करेंगे? क्या वह भाजपा जॉइन करेंगे?

इन अटकलों पर खुद गांगुली ने ही विराम लगा दिया है. उन्होंने कहा कि मैंने बीसीसीआई पद से इस्तीफा नहीं दिया और ना ही और कुछ बात है. मैं एक नया एजुकेशन ऐप वर्ल्ड वाइड लॉन्च कर रहा हूं. इसके अलावा कोई और बात नहीं है.
ट्वीट ने मचाई सनसनी, तो जय शाह और अब गांगुली ने दी सफाई
दरअसल, गांगुली बुधवार को ही एक ट्वीट कर सनसनी मचा दी. उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'मैं कुछ ऐसा शुरू करने की योजना बना रहा हूं, जो मुझे लगता है कि शायद बहुत से लोगों की मदद करेगा. मुझे आशा है कि मेरे जीवन के इस अध्याय में प्रवेश करते ही आप समर्थन जारी रखेंगे.' सौरव के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनके इस्तीफे की चर्चा शुरू हो गई थी.
गांगुली ने 2019 में बीसीसीआई अध्यक्ष का पद संभाला था
गांगुली के ट्वीट के बाद खबर आई थी कि गांगुली ने बीसीसीआई अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. हालांकि बीसीसीआई सचिव जय शाह ने इस तरह की खबरों को पहले ही अफवाह बता दिया था. उन्होंने कहा था कि गांगुली ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा नहीं दिया है.
इसके बाद गांगुली ने भी अब सामने आकर अटकलों को खारिज कर दिया है. बता दें कि गांगुली ने अक्टूबर 2019 में बीसीसीआई अध्यक्ष के पद को संभाला था. गांगुली भारतीय क्रिकेट बोर्ड के 39वें अध्यक्ष हैं. उनका कार्यकाल इस साल सितंबर तक है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta