पश्चिम बंगाल

मां की गोद से दूधमुंही बच्ची को छीनकर चाची ने जमीन पर पटक दिया, बच्‍ची हुई बेहोश

Nidhi Singh
4 Jun 2022 1:02 PM GMT
मां की गोद से दूधमुंही बच्ची को छीनकर चाची ने जमीन पर पटक दिया, बच्‍ची हुई बेहोश
x
रिवार की आपसी रंजिश कभी- कभी हैवानियत में परिणत हो जाती है। बंगाल की राजधानी कोलकाता से सटे राजरहाट में एक ऐसी ही दिल दहलाने वाली घटना शनिवार को सामने आई है

परिवार की आपसी रंजिश कभी- कभी हैवानियत में परिणत हो जाती है। बंगाल की राजधानी कोलकाता से सटे राजरहाट में एक ऐसी ही दिल दहलाने वाली घटना शनिवार को सामने आई है, जब पारिवारिक विवाद में मां की गोद से आठ महीने की दूधमुंही बच्ची को छीनकर चाची ने जमीन पर पटक दिया। इससे मासूम बच्ची ने दम तोड़ दिया। सुबह राजरहाट के राइगाछी इलाके में यह घटना सामने आने के बाद से स्थानीय लोगों में काफी नाराजगी है और बच्ची को पटकने वाली आरोपित महिला के खिलाफ वे गुस्से में हैं। वहीं, इस घटना के सिलसिले में पुलिस ने आरोपित महिला समेत चार लोगों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस जांच कर रही है।

रोते-रोते बच्‍ची बेहोश हो गई
परिवार के एक सदस्य ने बताया कि शुक्रवार रात पारिवारिक विवाद में दोनों बहुओं में तकरार शुरू हुई थी। देखते ही देखते झगड़ा बढ़ गया और उसी दौरान मां की गोद में बच्ची काफी रो रही थी। आरोप है कि तभी उसकी चाची ने मां की गोद से छीनकर बच्ची को जमीन पर पटक दिया। इसके बाद रोते-रोते बच्ची दूध पीकर बेहोश होकर सो गई। सुबह अचेत अवस्था में परिवार वाले उसे उठाकर अस्पताल लेकर गए तो डाक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। इस घटना में चाची पर हत्या का आरोप है। स्थानीय लोगों का कहना है कि उस परिवार में अक्सर विवाद होता रहता है। हालांकि पड़ोसियों को यह अंदाजा नहीं था कि इस तरह से किसी बच्ची को पटककर उसकी जान ले ली जाएगी। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस आरोपित महिला से पूछताछ कर घटना के संबंध में जानकारी जुटा रही है। वहीं, इस घटना से स्थानीय लोगों में काफी नाराजगी है। स्थानीय लोग आरोपित महिला को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta