पश्चिम बंगाल

शुभेंदु अधिकारी का विरोध करना पड़ा भारी, भाजपा ने जिलाध्यक्ष को निकाला

Kunti
10 Nov 2021 2:19 PM GMT
शुभेंदु अधिकारी का विरोध करना पड़ा भारी,  भाजपा ने जिलाध्यक्ष को निकाला
x
पश्चिम बंगाल में हावड़ा संगठनात्मक जिला भाजपा अध्यक्ष सुरजीत साहा को शुभेंदु अधिकारी का विरोध करना भारी पड़ गया है।

पश्चिम बंगाल में हावड़ा संगठनात्मक जिला भाजपा अध्यक्ष सुरजीत साहा को शुभेंदु अधिकारी का विरोध करना भारी पड़ गया है। राज्य बीजेपी अध्यक्ष सुकांत मुजमदार ने बुधवार को संगठन के अनुसाशन का उल्लंघन करने को लेकर सुरजीत साहा को तत्काल पार्टी से निष्कासित कर दिया है। सूत्रों की मानें तो साहा को पार्टी के नेता और विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी को बदनाम करने और पार्टी के भीतर दुर्व्यवहार करने के आरोप पार्टी से निकाले जाने की सजा दी गई है।

हाल ही में हावड़ा के 50 वार्डों के लिए फिर से चुनाव के अवसर पर एक समिति का गठन किया गया था। इस समिति का अध्यक्ष रथिन चक्रवर्ती को बनाया गया है जो कि विधानसभा चुनाव से पहले टीएमसी छोड़ बीजेपी में शामिल हुए हैं। यहीं से विवाद की शुरुआत हुई थी। विवाद शुरू होने के बाद शुभेंदु अधिकारी ने कहा था कि इस एकता से आप हावड़ा चुनाव जीतेंगे!
इसके जवाब में सुरजीत साहा ने कहा कि शुभेंदु ने खुद नारदार के पैसे लिए। हम बीजेपी कार्यकर्ता नहीं दिखे। जो नारदार के पैसे लेकर बीजेपी में आया है वो हमारे खिलाफ शिकायत करना नजर आ रहा है। अगर नहीं तो सबूत दीजिए कि उन्होंने नरदार से पैसे नहीं लिए। सुरजीत ने यहां तक कहा दिया कि मैं बीजेपी में रहूंगा लेकिन जो टीएमसी छोड़ चुके हैं वे सब चले गए हैं। शुभेंदु अधिकारी भी तृणमूल में जाएंगे। पहले साबित करो कि तुम कितने ईमानदार हो। इसलिए हावड़ा में पार्टी का कोई भी अधिकारी काम नहीं करेगा।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it