पश्चिम बंगाल

राजनीतिक हिंसा जारी, TMC पर लगा BJP कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप

Gulabi
14 Nov 2021 6:08 AM GMT
राजनीतिक हिंसा जारी, TMC पर लगा BJP कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप
x
BJP कार्यकर्ता की फिर पीट-पीटकर हत्या

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बाद से राजनीतिक हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है. पूर्व मेदिनीपुर (East Midnapur) में एक माह में दूसरी हत्या की घटना घटी है. कुछ दिन पहले ही जिले के एक बीजेपी कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या (BJP Worker Murder) कर देने की घटना सामने आई थी. एक टीएमसी नेता को गिरफ्तार किया गया है. एक महीने से भी कम समय के बाद फिर हत्या का मामला सामने आया है. तृणमूल कांग्रेस पर एक बार फिर बीजेपी कार्यकर्ता की पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगा है.


घटना पूर्व मेदिनीपुर के बासुदेब बेरिया इलाके के खटियाल बूथ नंबर 114 पर हुई. भास्कर बेरा नाम का एक स्थानीय बीजेपी कार्यकर्ता को टीएमसी के कार्यकर्ता जंगल में ले गए और उसकी जमकर पिटाई कर दी. लाठी की मार से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. कल बीजेपी के जिलाध्यक्ष चंदन माइति ने मोहम्मदपुर में दिवंगत नेता परिवार के साथ खड़े होकर चेतावनी दी थी कि दोषियों को गिरफ्तार किया जाना चाहिए.

हाल में उत्तरी दिनाजपुर में भी हुई थी बीजेपी नेता की हत्या

बता दें कि कुछ दिन पहले उत्तरी दिनाजपुर जिले के इटाहार में एक युवा बीजेपी नेता मिथुन घोष की कुछ अज्ञात बदमाशों ने राजग्राम गांव में उनके घर के सामने गोली मारकर हत्या कर दी थी. बीजेपी ने आरोप लगाया था कि हत्या के पीछे तृणमूल कांग्रेस के असामाजिक तत्वों का हाथ है. हालांकि तृणमूल कांग्रेस ने इस आरोप से इनकार किया है. बता दें कि चुनाव बाद हिंसा के मामलों की सीबीआई जांच कर रही है. इस मामले में अभी तक तीन दर्जन से अधिक मामले दर्ज किए गए हैं और हाई कोर्ट में स्टेट्स रिपोर्ट दायर की गई है. हाई कोर्ट ने फिर से इस मामले में सीबीआई को रिपार्ट देने का निर्देश दिया है.

टीएमसी ने हत्या के आरोप को किया खारिज

टीएमसी नेता ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस हत्या की राजनीति में विश्वास नहीं करती है. मुख्यमंत्री ने हमें समाज में शांति और सद्भाव लाने का निर्देश दिया है और हम उनके निर्देशों का पालन करना चाहते हैं. लोगों ने हमें वोट दिया है और उनका विश्वास जीतना हमारा कर्तव्य है. लोगों का विश्वास जीतने के लिए हमें लोगों को मारने की जरूरत नहीं है. बीजेपी हमेशा दूसरों पर आरोप लगाने में विश्वास करती है लेकिन उन्हें यह अच्छी तरह जानने की जरूरत है कि पार्टी के अंदर क्या हो रहा है. उन्हें दूसरों को दोष नहीं देना चाहिए.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it