पश्चिम बंगाल

मॉडल ने लगाया नाइट क्लब मैनेजर पर रेप का आरोप, शिकायत दर्ज

Kunti
17 Nov 2021 5:36 PM GMT
मॉडल ने लगाया नाइट क्लब मैनेजर पर रेप का आरोप, शिकायत दर्ज
x
पश्चिम बंगाल (West Bengal) में एक मॉडल के साथ कथित तौर पर बलात्कार (allegedly raped) का मामला सामने आया है.

कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal) में एक मॉडल के साथ कथित तौर पर बलात्कार (allegedly raped) का मामला सामने आया है. दक्षिण परगना 24 जिले में मॉडल ने नाइट क्लब के मैनेजर पर रेप करने और उसके बाद गर्भवती होने पर गर्भ गिराने का दबाव डालने का आरोप लगाया है. महिला ने इस बात की शिकायत सोनारपुर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है.

सोनारपुर पुलिस को दी शिकायत में मॉडल ने बताया है कि नाइट क्लब का मैनेजर और वह सोशल मीडिया पर दोस्त बने थे. इसके बाद दोनों का रिलेशनशिप आगे बढ़ा और बाद में परिजनों ने दोनों की शादी के लिए सहमति दे दी थी.
3 अगस्त की घटना, महिला का आरोप- तीन बार किया रेप
इंडिया टुडे पर प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने बताया कि 3 अगस्त को नाइट क्लब के मैनेजर ने माता-पिता से मिलाने के बहाने मुझे घर बुलाया. महिला ने कहा कि इस दौरान वह घर पर अकेला था, जैसे ही वह घर पहुंची, उसने मेरे साथ 3 बार रेप किया और मुझे घर वापस चले जाने को कहा. इस घटना के 3 सप्ताह बीतने के बाद, जब लड़की को बुखार आया तो वह मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल पहुंची, जहां उसे पता चला कि वह गर्भवती है.
गर्भपात के लिए बनाया दबाव
यह खबर पता चलने के बाद क्लब मैनेजर ने उसे वापस घर बुलाया और जब लड़की वहां पहुंची, तो उसके परिवार वालों ने लड़की पर जबरन गर्भपात कराने का दबाव डाला. जब उसने इस बात से इनकार किया तो उसे घर में बंद कर दिया गया. इस मामले में पुलिस शिकायत दर्ज करके जांच शुरू कर दी है और आरोपियों का गिरफ्तार होना बाकी है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it