पश्चिम बंगाल

भाई के लिए ममता बनर्जी की फटकार: "घर पर कोविड, बहार घूम रहा है"

Shiv Samad
7 Jan 2022 3:49 AM GMT
भाई के लिए ममता बनर्जी की फटकार: घर पर कोविड, बहार घूम रहा है
x

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज अपने भाई को सार्वजनिक रूप से "घर पर एक कोविड मामले के साथ घूमने" के लिए कहा, क्योंकि राज्य ने 14,000 से अधिक मामलों में संक्रमण में वृद्धि की सूचना दी थी।

"दान घर से शुरू होता है," उसने कहा, यह साझा करते हुए कि उसे बहुत बुरा लगा कि उसके अपने परिवार में कोई व्यक्ति कोविड सुरक्षा प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर रहा है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि वह कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक आभासी बैठक करेंगी, जिसमें दैनिक मामलों की संख्या बढ़कर 14,022 हो जाएगी और सकारात्मकता दर 23 प्रतिशत को पार कर जाएगी।

सुश्री बनर्जी ने कहा, "ऐसा लगता है कि हम यह भूल गए हैं कि अगर आपके घर में किसी को कोविड है, तो आप इधर-उधर नहीं जा सकते। मेरे घर में किसी ने ऐसा किया है और मैं बहुत आहत हूं।"

"मेरे छोटे भाई की पत्नी को कोविड है लेकिन मेरा भाई बाबुन घूम रहा है। मुझे यह पसंद नहीं है। याद रखें, मैं बहुत मुखर व्यक्ति हूं। मैंने उसे कल से कहीं नहीं जाने के लिए कहा है।"

अगले 15 दिन महत्वपूर्ण हैं और कोविड प्रतिबंध बढ़ सकते हैं, उसने कहा।

"सिर्फ इसलिए कि मेरे अलगाव के सात दिन खत्म हो गए हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि मैं अपना गार्ड छोड़ देता हूं। हमें मास्क पहनना और हाथ धोना है। मैं नकारात्मक हो सकता हूं लेकिन मुझे अभी भी सावधानी बरतनी होगी। अगर मुझे कल कोविड हो जाए तो क्या होगा? क्या मैं कोविड फैलाने के लिए जिम्मेदार होंगे? नहीं, बिल्कुल नहीं," मुख्यमंत्री ने नाराजगी जताई।

मामलों में स्पाइक के कारण, पश्चिम बंगाल सरकार ने कल से शुरू होने वाले कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव पर रोक लगा दी है।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it