पश्चिम बंगाल

नेता की हत्या, पार्टी ने बीजेपी पर लगाया आरोप, जाने कैसे हुई वारदात?

Admin1
31 Oct 2021 7:44 AM GMT
नेता की हत्या, पार्टी ने बीजेपी पर लगाया आरोप, जाने कैसे हुई वारदात?
x
बीजेपी ने आरोप का खंडन करते हुए कहा कि सत्ताधारी दल के लोगों ने ही पीट-पीटकर मारा है.

बांकुड़ा: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बाद राजनीतिक हिंसा की कई घटनाएं सामने आई थीं. मामला कोर्ट तक भी पहुंचा था. विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर अपने कार्यकर्ताओं की हत्या के आरोप लगाए थे. राजनीतिक हिंसा की घटनाएं करीब-करीब शून्य हो चुकी थीं कि अब टीएमसी के एक नेता की हत्या का मामला सामने आया है.

पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा जिले के ताल डांगरा इलाके में टीएमसी के एक नेता की पीट-पीटकर हत्या कर दिए जाने की वारदात सामने आई है. टीएमसी ने इस वारदात के लिए विपक्षी बीजेपी पर आरोप लगाया है. बीजेपी ने सत्ताधारी दल की ओर से लगाए गए आरोप सिरे से खारिज कर दिए. बीजेपी ने टीएमसी के आरोप का खंडन करते हुए कहा कि सत्ताधारी दल के लोगों ने ही पीट-पीटकर मारा है.
जानकारी के मुताबिक बांकुड़ा जिले के ताल डांगरा इलाके के टीएमसी नेता विप्लव रॉय शनिवार की रात अपने घर वापस जा रहे थे. इसी दौरान कुछ लोगों ने विप्लव पर हमला बोल दिया. लाठी-डंडों से लैस हमलावरों ने विप्लव की बर्बरतापूर्वक पिटाई कर दी. इस घटना में टीएमसी नेता विप्लव रॉय गंभीर रूप से जख्मी हो गए.
गंभीर रूप से घायल विप्लव को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद इलाके में तनाव है. माहौल को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी है. बताया जाता है कि पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है और इनसे पूछताछ कर रही है. टीएमसी का आरोप है कि कुछ दिन पहले पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए एक नेता का इस हत्या में हाथ है. बीजेपी ने आरोप खारिज कर दिए हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it