पश्चिम बंगाल

कोलकाता: सोदपुर रोड पर मेटाडोर के धक्के से 2 युवक की हालत गंभीर

Dev upase
4 Nov 2021 11:37 AM GMT
कोलकाता: सोदपुर रोड पर मेटाडोर के धक्के से 2 युवक की हालत गंभीर
x

फाइल फोटो 

जानिए पूरा मामला

जनता से रिस्ता वेबडेसक | सोदपुर-मध्यमग्राम रोड के एचबी टाउन इलाके में पथ दुर्घटना को लेकर तनाव फैल गया। इलाके के लोगों ने यहां बार-बार हो रही दुर्घटनाओं को लेकर ट्रैफिक पुलिस की व्यवस्थाओं पर सवाल खड़े करते हुए पथावरोध कर क्षोभ जताया। मिली जानकारी के अनुसार सोदपुर से मध्यमग्राम की ओर जा रही एक मेटाडोर ने पहले एक स्कूटी और फिर एक साइकिल सवार को धक्का मारा। इस दुर्घटना में वे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को पानीहाटी स्टेट जनरल अस्पताल पहुंचाया।

बताया गया है कि स्कूटी पर शिक्षक कृशानु भट्टाचार्य अपने घर की ओर जा रहे थे। वे आगरपाड़ा के उषुमपुर बटतल्ला के निवासी हैं। वहीं साइकिल पर काठमिस्त्री विपुल मंडल भी उषुमपुर की ओर अपने घर जा रहा था जब उसे मेटाडोर ने धक्का मार दिया। जहां इलाके के लोगों ने आरोप लगाया कि इस सड़क पर पर्याप्त रोशनी नहीं है वहीं आनेजाने वाले वाहनों के ड्राइवरों ने भी रोशनी कम होने की शिकायत की।

इलाके के लोगों ने अ​भियुक्त ड्राइवर की गिरफ्तारी की मांग पर क्षोभ जताया जिसे देखते हुए बाद में पुलिस ने वहां पहुंचकर उन्हें कार्रवाई और रोशनी कम होने की परेशानी को दूर करने का आश्वासन दिया तब जाकर लोग शांत हुए। यहां बता दें कि गत कुछ दिनों पहले ही एक ट्रक के धक्के से सोदपुर रोड पर ही एक स्कूटी ड्राइवर की मौत हो गयी थी।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it