पश्चिम बंगाल

अपने चालक दल के सदस्यों के साथ "सर्वश्रेष्ठ भोजन" का आनंद लेते दिखी करीना कपूर

Bharti sahu
16 May 2022 9:07 AM GMT
अपने चालक दल के सदस्यों के साथ सर्वश्रेष्ठ भोजन का आनंद लेते दिखी करीना कपूर
x
पश्चिम बंगाल में हैं करीना कपूर! प्रतिष्ठित भारतीय अभिनेत्री कलिम्पोंग में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रही है और वह अपने प्रशंसकों के साथ पर्दे के पीछे की सभी सामग्री साझा करती रही है!

पश्चिम बंगाल में हैं करीना कपूर! प्रतिष्ठित भारतीय अभिनेत्री कलिम्पोंग में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रही है और वह अपने प्रशंसकों के साथ पर्दे के पीछे की सभी सामग्री साझा करती रही है! अपने सह-कलाकार जयदीप अहलावत को सिखाने से लेकर अपने छोटे बेटे जहांगीर अली खान पटौदी के साथ शूटिंग के लिए तैयार होने तक, उनके 9.1 मिलियन फॉलोअर्स उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर सभी मनमोहक स्पष्ट क्षणों की एक झलक पा सकते हैं। शूटिंग से ब्रेक के दौरान छोटे शहर की खोज करते हुए, बेबो खाने के लिए नए स्थान खोजने के साथ-साथ शहर की सुंदरता की खोज कर रही है। हार्डकोर फूडी के रूप में, वह कलिम्पोंग में भोजन का पूरी तरह से आनंद ले रही है - "दुनिया का सबसे अच्छा तिरामिसु" खाने से लेकर अब अपने चालक दल के सदस्यों के साथ "सर्वश्रेष्ठ भोजन" का आनंद ले रही है। जरा देखो तो:

करीना कपूर का संडे डिनर खो सूई के बारे में था! बेबो अपने हेयर आर्टिस्ट हीरल भाटिया, मेकअप आर्टिस्ट पॉम्पी हैंस और अन्य के साथ खो सूई की एक अच्छी कटोरी का आनंद लेते हुए कान-टू-कान मुस्कुरा रही थीं। उसने अपनी इंस्टाग्राम कहानी पर दो तस्वीरें साझा कीं, एक लार-योग्य खो सूई और दूसरी खाने की मेज पर बैठकर अपने दल के साथ खो सुए खाते हुए। खो सुए की छवि पर, उसने "अब तक का सबसे अच्छा भोजन" का स्टिकर जोड़ा और रेस्तरां को टैग किया और दूसरे उल्लेख में, उसने दिल वाले इमोजी के साथ "गैंग ईटिंग खोसुए के साथ" कैप्शन लिखा।
उन लोगों के लिए जो नहीं जानते कि खो सूई क्या है, यह एक बर्मी नूडल सूप है जिसे नारियल की सब्जी में पकाया जाता है और मूंगफली और तले हुए प्याज जैसे मसालों के साथ बनाया जाता है। यह नाज़ुक व्यंजन स्वाद में मलाईदार और मधुर होता है और अक्सर ठंड के मौसम में इसका आनंद लिया जाता है क्योंकि यह शरीर को गर्म करता है। कलिम्पोंग एक पहाड़ी शहर है और इसलिए रात में ठंड होती है; इस बर्मी नूडल सूप के साथ खुद को गर्म करने के लिए बेबो के लिए इसका आनंद लेना ही समझ में आता है!


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta