पश्चिम बंगाल

पति बना हैवान, पत्नी को सरकारी नौकरी करने से रोकने के लिए काट दिए हाथ

Kunti Dhruw
6 Jun 2022 6:55 PM GMT
पति बना हैवान, पत्नी को सरकारी नौकरी करने से रोकने के लिए काट दिए हाथ
x
पश्चिम बंगाल में ईष्र्या या हीन भावना का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है.

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में ईष्र्या या हीन भावना का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. सोमवार को एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी का हाथ काट दिया, क्योंकि उसकी पत्नी को राज्य सरकार की ओर से नर्स की नौकरी का नियुक्ति पत्र मिला था. शेर मोहम्मद पूर्वी बर्दवान जिले के केतुग्राम का निवासी है और उसकी पत्नी का नाम रेनू खातून है. सबसे बुरी बात यह थी कि वह हमला करने के बाद सोमवार सुबह अपनी पत्नी को एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराने गया, लेकिन शरीर के कटे हुए हिस्से को अपने घर में छिपा दिया, ताकि डॉक्टर उसे जोड़ न पाए. शेर मोहम्मद अस्पताल से फरार हो गया और उसके परिवार के सदस्य भी छिप गए.


स्थानीय निवासियों ने पुलिस को बताया कि रेनू खातून नर्सिग का प्रशिक्षण ले रही थी और औद्योगिक बस्ती दुगार्पुर के एक निजी अस्पताल में नर्सिग सहायक के रूप में कार्यरत थी. हाल ही में उसे राज्य सरकार से नियुक्ति का पत्र मिला, जिससे उसका पति नाराज हो गया. स्थानीय निवासियों ने कहा कि चूंकि शेर मोहम्मद खुद बेरोजगार था, इसलिए उसे डर था कि उसकी पत्नी सरकारी नौकरी पाने के बाद उसे छोड़ देगी। इस बात को लेकर दंपति के बीच अक्सर झगड़े होते रहते थे.

रेनू के बड़े भाई रिपन शेख ने मीडियाकर्मियों को बताया कि जब से उसकी बहन को राज्य सरकार का नियुक्ति पत्र मिला है, तब से शेर मोहम्मद अपनी पत्नी पर दबाव बना रहा था कि वह नौकरी न करे.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta