पश्चिम बंगाल

पिता ने कई महीने तक बेटी की लूटी इज्जत, मां थी बीमार, पढ़े हैवानियत की पूरी स्टोरी

Admin1
9 Nov 2021 11:26 AM GMT
पिता ने कई महीने तक बेटी की लूटी इज्जत, मां थी बीमार, पढ़े हैवानियत की पूरी स्टोरी
x

DEMO PIC

पीड़‍िता ने नानी को बताई थी सारी बात.

नारायणपुर: एक पिता को अपनी 14 साल की बेटी के साथ रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. मामले में पत्नी ने पति पर आरोप लगाते हुए सोमवार रात पश्च‍िम बंगाल के नारायणपुर में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत के तुरंत बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़ि‍ता की मां के अनुसार, उनकी 19 साल पहले शादी हुई थी. वह डॉक्टर की सलाह के बाद बेड रेस्ट पर थी. उसका पति मार्च के महीने से ही अपनी ही बेटी के साथ रेप कर रहा था. महिला ने अपनी सास-ससुर और भाभी पर भी आरोप लगाया है कि उन्हें इन बातों का पता था, लेकिन उन्होंने इस मामले को दबाने की कोशिश की.
दुर्गा पूजा के दौरान पीड़िता ने अपनी नानी को सारी बात बताई थी. नानी ने फ‍िर पीड़‍िता की मां को सारी जानकारी दी. मां ने अपने पति के खिलाफ जाकर अपनी बेटी के साथ खड़े होने का फैसला किया. सोमवार की रात महिला ने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.
पीड़‍िता की मां ने बताया क‍ि मैं किसी समस्या के कारण बिस्तर पर आराम कर रही थी. डॉक्टर ने मुझे बेड रेस्ट बोला था. मेरी बेटी ने रेप की बात अपनी दादी और मौसी के अलावा किसी को नहीं बताई थी. बेटी को धमकी दी गई थी कि अगर उसने खुलासा किया तो उसके पिता जेल चले जाएंगे. मेरी बेटी मार्च से यौन प्रताड़ना के दौर से गुजर रही थी. मैं कभी-कभी उसकी मां होते हुए भी उसकी खामोशी को नहीं समझ पाती थी.
पीड़‍िता की मां ने आगे बताया मैंने अपनी बेटी को दुर्गा षष्ठी के दिन मामा के घर भेजा था.अगले ही दिन उसने अपनी नानी को सब कुछ विस्तार से बताया. उन्होंने मुझे यह बात डिटेल में बताई. तब मैंने नारायणपुर पुल‍िस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया था. मैंने पति, सास और देवर की पत्नी के खिलाफ शिकायत की है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it