पश्चिम बंगाल

विस्फोटक ब्रेकिंग: रिहायशी इमारत में भीषण ब्लास्ट, 3 मौतें, इलाके में मचा हड़कंप

Admin1
1 Dec 2021 7:43 AM GMT
विस्फोटक ब्रेकिंग: रिहायशी इमारत में भीषण ब्लास्ट, 3 मौतें, इलाके में मचा हड़कंप
x
स्थानीय लोगों के अनुसार, विस्फोट की तीव्रता इतनी अधिक थी कि आसपास के कुछ घरों के शीशे टूट गए...

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में दक्षिण 24 परगना जिले के मोहनपुर गांव में बुधवार सुबह एक रिहायशी इमारत में भीषण विस्फोट हो गया. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के अनुसार, घर के मालिक ने पटाखे बनाने के लिए भारी मात्रा में अवैध विस्फोटकों का ढेर लगाया था, जिसके कारण विस्फोट हुआ. घर के मालिक-आशिम मंडल और उनके दो कर्मचारी-विस्फोट में मारे गए.

स्थानीय लोगों के मुताबिक मंडल पिछले दस साल से मोहल्ले में अवैध पटाखा फैक्ट्री चला रहा था. एक स्थानीय निवासी ने कहा, "यह एक रिहायशी इलाका है और हमें डर था कि इस तरह का विस्फोट हो सकता है. हमने उनसे कई बार अनुरोध किया और पुलिस को भी सूचित किया, लेकिन कुछ नहीं हुआ."
स्थानीय लोगों के अनुसार, विस्फोट की तीव्रता इतनी अधिक थी कि आसपास के कुछ घरों के शीशे टूट गए और शव विस्फोट स्थल से करीब 200 मीटर दूर मिले. पुलिस के मुताबिक, विस्फोट छत पर हुआ और कंक्रीट की छत ढह गई. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और हमने फोरेंसिक टीम को सूचित कर दिया है. एक बार जब वे अपनी रिपोर्ट दे देंगे तो हम विस्फोटकों की प्रकृति और विस्फोट के सही स्थान को समझ पाएंगे."
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it