पश्चिम बंगाल

कल से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का तीन दिवसीय मुंबई दौरा

Kunti
29 Nov 2021 2:09 PM GMT
कल से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का तीन दिवसीय मुंबई दौरा
x
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 30 नवंबर से मुंबई के तीन दिवसीय दौरे पर होंगी।

West Bengal: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 30 नवंबर से मुंबई के तीन दिवसीय दौरे पर होंगी, इस दौरान उनका राकांपा सुप्रीमो शरद पवार और उनके महाराष्ट्र समकक्ष उद्धव ठाकरे से मिलने का कार्यक्रम है। उनके 1 दिसंबर को मुंबई में उद्योगपतियों से मिलने और उन्हें अगले साल अप्रैल में होने वाले बंगाल ग्लोबल बिजनेस समिट में आमंत्रित करने की भी उम्मीद है।

तृणमूल कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, "ममता बनर्जी कल से मुंबई के तीन दिवसीय दौरे पर होंगी। वह राकांपा सुप्रीमो शरद पवार और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ बैठक करेंगी। मुख्यमंत्री का लक्ष्य राज्य में निवेश आकर्षित करना भी है।" बनर्जी पिछले सप्ताह दिल्ली का दौरा किया था और राज्य की विभिन्न मांगों के लिए दबाव बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी।
बनर्जी ने पिछले सप्ताह दिल्ली का दौरा किया था और राज्य की विभिन्न मांगों के लिए दबाव बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। हालांकि, टीएमसी और सबसे पुरानी पार्टी के बीच बदले हुए समीकरण को देखते हुए, उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात नहीं की।
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it