पश्चिम बंगाल

इस पार्टी के कार्यकर्ताओ के हाथ-पैर तोड़ दो, बीजेपी MLA ने दिया विवादित बयान

Janta Se Rishta Admin
14 Nov 2021 6:14 AM GMT
इस पार्टी के कार्यकर्ताओ के हाथ-पैर तोड़ दो, बीजेपी MLA ने दिया विवादित बयान
x
वीडियो वायरल

पश्चिम बंगाल के भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक विधायक ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कथित तौर पर यह कहते हुए विवाद खड़ा कर दिया कि अगर तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेता उन्हें आतंकित करते और उनके खिलाफ झूठे आरोप लगाते हैं तो वे उनके हाथ और पैर तोड़ दें. सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रही वीडियो में बीजेपी विधायक कथित तौर पर स्वप्न मजूमदार ने यह भी वादा किया कि वह किसी भी स्थिति में वह पार्टी के दुखी कार्यकर्ताओं के साथ खड़े रहेंगे. मजूमदार बनगांव दक्षिण से बीजेपी के विधायक हैं.

बीजेपी विधायक का वीडियो वायरल

मजूमदार को वीडियो में पार्टी की एक बैठक में अपने समर्थकों से यह कहते हुए सुना जा सकता है, ''अगर कोई टीएमसी नेता हमारे कार्यकर्ताओं को झूठे मामले में फंसाता, अगर हमारे कार्यकर्ताओं को आतंकित करता है तो वह नेता सुरक्षित न लौट पाए. बस बहुत हुआ. आत्मरक्षा में उसके हाथ और पांव तोड़ दो और मेरे पास आओ. मैं वादा करता हूं कि आपके साथ खड़ा रहूंगा.'' मजूमदार की कथित टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया देते हुए तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता कुनाल घोष ने दावा किया कि यह बीजेपी नेताओं की मानसिकता और संस्कृति को दिखाता है. उन्होंने कहा, ''हम ऐसी भाषा, शब्दों और धमकी की कड़ी निंदा करते हैं. इलाके में तृणमूल कांग्रेस की लोकप्रियता से हताश होकर वह ऐसी धमकियां दे रहे हैं.''

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा कि उनकी पार्टी हिंसा की राजनीति में यकीन नहीं रखती है. उन्होंने कहा, ''अगर (बोनगांव दक्षिण) विधायक ने ऐसी टिप्पणी की है तो यह स्थानीय टीएमसी नेता ए. सरकार द्वारा हाल में दी गई धमकियों पर प्रतिक्रिया है.'' सरकार ने इलाके में किसी भी बीजेपी कार्यकर्ता को धमकी देने से इनकार किया और विधायक को ऐसा नेता बताया जिसने पहले भी उनके और टीएमसी में अन्य नेताओं के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it