पश्चिम बंगाल

भाजपा कार्यकर्ता की हत्या, इलाके में तनाव, इस पार्टी पर लगा आरोप

Admin1
14 Nov 2021 1:06 PM GMT
भाजपा कार्यकर्ता की हत्या, इलाके में तनाव, इस पार्टी पर लगा आरोप
x
इसी दौरान उसे कुछ लोग एक सुनसान जगह ले गए. जहां उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी.

पूर्व मिदनापुर: पश्चिम बंगाल के पूर्व मिदनापुर में सात दिन के अंदर एक और बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या हो गई है. बीजेपी का आरोप है कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी कार्यकर्ता भास्कर बेरा की हत्या की है. आरोप के मुताबिक बीती रात भास्कर बेरा काली पूजा विसर्जन के उपलक्ष्य में हुए कार्यक्रम में शामिल हुआ था. इसी दौरान उसे कुछ लोग एक सुनसान जगह ले गए. जहां उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी.

टीएमसी ने इन आरोपों का खंडन किया है. कुछ दिन पहले ही इस इलाके में एक और बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या हुई थी, तब भी टीएमसी पर हत्या का आरोप लगा था. इस बीच इलाके में पुलिस कर्मियों को तैनात कर दी गया है. पूर्व मिदनापुर के पुलिस अधीक्षक अमरनाथ ने बताया कि मामले की जांच शुरू हो चुकी है. इससे ज्यादा जानकारी नहीं दी जा सकती.
भगवानपुर इलाके में कुछ दिन पहले ही बीजेपी कार्यकर्ता और इलाके में शक्ति केंद्र प्रमुख शंभू माइती को घायल हालत में सड़क किनारे पाए गए थे. शंभू के बदन में जगह-जगह घाव के निशान थे. अस्पताल ले जाने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया.
इससे पहले हुई भाजपा कार्यकर्ता की हत्या के समय भी बीजेपी ने आरोप लगाया था कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने शंभू माइती की हत्या की है. बीजेपी जिलाध्यक्ष अनूप चक्रवर्ती ने आरोप लगाया कि भगवानपुर विधानसभा सीट पर टीएमसी बीजेपी की जीत को पचा नहीं पा रही है, इसलिए डर का माहौल पैदा किया जा रहा है. वहीं टीएमसी के मिदनापुर महासचिव तरुण जाना ने कहा कि आरोप पूरी तरह से निराधार हैं. हम खून की राजनीति में विश्वास नहीं करते.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it