पश्चिम बंगाल

भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी का बयान- 'मेरे काफिले पर 70 TMC समर्थकों ने किया हमला, दर्ज कराई शिकायत'

Kunti
23 Nov 2021 7:58 AM GMT
भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी का बयान- मेरे काफिले पर 70 TMC समर्थकों ने किया हमला, दर्ज कराई शिकायत
x
पश्चिम बंगाल के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सुवेंदु अधिकारी ने सोमवार (22 नवंबर) को आरोप लगाया है।

कोलकाता, पश्चिम बंगाल के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सुवेंदु अधिकारी ने सोमवार (22 नवंबर) को आरोप लगाया है कि करीब 70 टीएमसी समर्थकों ने उनके काफिले पर हमला किया है। सुवेंदु अधिकारी के वकील ने काफिले पर हुए हमले को लेकर सोमवार को मारिशदा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में यह भी कहा गया है कि समर्थकों ने भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी को गाली दी और जान से मारने की धमकी दी। शिकायत के मुताबिक सुवेंदु अधिकारी पर टीएमसी के 70 समर्थकों ने हमला उस वक्त किया जब वह कोंटाई से कोलकाता जा रहे थे।

इस बीच त्रिपुरा में कथित हिंसा को लेकर तृणमूल कांग्रेस की आलोचना करते हुए, भारतीय जनता पार्टी के सांसद लॉकेट चटर्जी ने सोमवार (22 नवंबर) को कहा कि भाजपा "हिंसा से प्रेरित खेला होबे" के बजाय विकास होबे में विश्वास करती है। उन्होंने कहा, "टीएमसी कार्यकर्ताओं के लिए खेला होबे का मतलब है 60 से अधिक कार्यकर्ता मर जाते हैं, यानी एक लाख से अधिक कार्यकर्ता बेरोजगार हो गए, महिलाओं के साथ सामूहिक बलात्कार, महिलाओं पर अत्याचार हुआ ... यह खेला होबे की परिभाषा है। अगर यह खेला होबे की परिभाषा है तो बंगाल, तो हम त्रिपुरा में ऐसा बिल्कुल नहीं होने देंगे। राजनीति में जीत-हार होती है, लेकिन गुंडागर्दी के लिए कोई जगह नहीं होती।'
टीएमसी विधायकों ने सोमवार (22 नवंबर) को त्रिपुरा पुलिस पर हिंसा का आरोप लगाते हुए राष्ट्रीय राजधानी में विरोध प्रदर्शन किया। त्रिपुरा चुनावों में हो रहे हिंसा को लेकर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई को तैयार हो गया है। टीएमसी ने अपनी याचिका में दावा किया है कि त्रिपुरा में हो रहे चुनावों में उन्हें चुनाव प्रचार करने और चुनाव लड़ने से रोका जा रहा है। टीएमसी ने सुप्रीम कोर्ट से मांग की है कि वह त्रिपुरा में चुनावों को शांतिपूर्ण तरीके से चुनावों को कराएं।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it