पश्चिम बंगाल

बेंगलुरू: महिला का अपहरण, बलात्कार करने के आरोप में दो कैबियां गिरफ्तार

Mahima Marko
3 Sep 2022 12:00 PM GMT
बेंगलुरू: महिला का अपहरण, बलात्कार करने के आरोप में दो कैबियां गिरफ्तार
x


न्यूज़ क्रेडिट: times of india

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बेंगलुरू: बुधवार की रात एक 25 वर्षीय महिला का कथित तौर पर अपहरण और बलात्कार करने के आरोप में गुरुवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया गया।

आरोपी बल्लारी के 25 वर्षीय अखिलेश जी और हसन के 21 वर्षीय दीपू जेएल हैं। दोनों कैब ड्राइवर हैं और इजीपुरा के रहने वाले हैं।
पुलिस ने कहा कि महिला पूर्वी बेंगलुरु में रहती है और बीकॉम ड्रॉपआउट है। उसने पुलिस को बताया कि वह शाम करीब 5 बजे अपने आवासीय स्थल को देखने एजीपुरा में 10वीं क्रॉस पर गई थी और एक चर्च की ओर जा रही थी जब दो बाइक पर दो लोग उसका पीछा कर रहे थे। डरकर उसने सड़क किनारे छिपने की कोशिश की। लेकिन पुरुषों ने उसे रोका और चर्च में छोड़ने की पेशकश की। जब महिला ने उनके प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया, तो वे उसे जबरन एक बाइक पर ले गए। महिला को इलेक्ट्रॉनिक्स सिटी के पास हुस्कर में एक सुनसान जगह पर ले जाया गया, जहां दोनों ने कथित तौर पर उसके साथ मारपीट की और उसके साथ बलात्कार किया।
महिला कुछ देर बाद उनसे बचने में सफल रही और पूरी रात झाड़ियों में छिपी रही। उसने अपने कपड़े बदलने के लिए आस-पास के निवासियों की मदद ली और गुरुवार तड़के पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के लिए दौड़ी।
विवेकनगर पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर अखिलेश और दीपू के खिलाफ अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है. डीसीपी (सेंट्रल) श्रीनिवास गौड़ा आर ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए इंस्पेक्टर के कंथाराज के नेतृत्व में एक टीम बनाई। पुलिस टीम ने दोनों का पता लगाने में कामयाबी हासिल की और उसी दिन उन्हें गिरफ्तार कर लिया। दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta