पश्चिम बंगाल

बंगाल BJP के सांसद कल करेंगे पीएम मोदी से मुलाकात, हिंसा और कानून व्यवस्था की करेंगे शिकायत

Kunti
2 Dec 2021 2:02 PM GMT
बंगाल BJP के सांसद कल करेंगे पीएम मोदी से मुलाकात, हिंसा और कानून व्यवस्था की करेंगे शिकायत
x
पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) के बाद लगातार घट रही।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) के बाद लगातार घट रही. हिंसा की घटनाओं (Bengal Post Poll Violence) और कानून व्यवस्था सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर पश्चिम बंगाल बीजेपी के सांसद (Bengal BJP MP) शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से मुलाकात करेंगे. बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हो रहे अत्याचार सहित राज्य के विकास से संबंधित कई मुद्दों से पीएम नरेंद्र मोदी को अवगत कराएंगे. प्राप्त जानकारी के अनुसार बंगाल बीजेपी के सांसद शुक्रवार को 11.15 बजे संसद स्थित पीएम मोदी के कार्यालय में मुलाकात करेंगे.

बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद पश्चिम बंगाल के बीजेपी सांसदों का पीएम नरेंद्र मोदी का साथ यह पहली मुलाकात होगी, हालांकि इसके पहले पश्चिम बंगाल विधानसभा में विधायक दल के नेता और विधायक शुभेंदु अधिकारी ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी कई बार पश्चिम बंगाल आकर चुनावी सभाएं की थीं.
विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी सांसद पहली पर पीएम से करेंगे मुलाकात
बीजेपी के वरिष्ठ नेता के अनुसार बंगाल के बीजेपी सांसद शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे. पश्चिम बंगाल के सभी बीजेपी सांसद प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार के नेतृत्व में प्रधानमंत्री से मुलाकात करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी सुबह 11:15 बजे संसद भवन में अपने कार्यालय में बंगाल के सांसदों से मुलाकात करेंगे. सुकांत मजूमदार ने पीएम मोदी से मुलाकात का समय मांगा था. पीएम मोदी ने मुलाकात का समय दे दिया है. बीजेपी सूत्रों के मुताबिक सुकांत मजूमदार राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति और राजनीतिक हालात को लेकर प्रधानमंत्री को जानकारी देंगे. बीजेपी लगातार राज्य में हिंसा का मुद्दा उठाते रही है.
हाल में सीएम ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी से की थी मुलाकात
हाल में सीएम ममता बनर्जी ने भी दिल्ली दौरे के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी. मुलाकात के दौरान ममता बनर्जी ने जीएसटी बकाये सहित बीएसएफ को अधिकार दिये जाने से संबंधित कई मुद्दे उठाये थे. ममता बनर्जी ने त्रिपुरा निकाय चुनाव में हिंसा के संबंध में पीएम मोदी का ध्यान आकर्षित करते हुए संघीय व्यवस्था को बरकरार रखने की अपील की थी. साथ ही पीएम मोदी को ग्लोबल बिजनेस मीट के उद्घाटन के लिए आमंत्रित किया था. केंद्र ने हाल ही में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) का अधिकार क्षेत्र सीमा से 15 किलोमीटर से बढ़ाकर 50 किलोमीटर कर दिया था.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it