पश्चिम बंगाल

प्रेमिका के साथ हुई बहस, प्रेमी युवक ने कर लिया अपने जीवन का अंत, नदी में कूदा

Gulabi
6 Dec 2021 2:17 PM GMT
प्रेमिका के साथ हुई बहस, प्रेमी युवक ने कर लिया अपने जीवन का अंत,  नदी में कूदा
x
प्रेमिका के साथ हुई बहस
पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में वीडियो कॉल (Video Call) पर प्रेमिका के साथ बहस होने पर एक व्यक्ति के नदी में कूदने का मामला सामने आया है. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक यह घटना जलपाईगुड़ी (Jalpaiguri) के रानीनगर में सीमा सुरक्षा बल (BSF) के शिविर के इलाके में रविवार आधी रात के करीब हुई. गोताखोर और बीएसएफ के जवान सुबह से ही उक्त युवक की तलाश कर रहे हैं. काफी खोजबीन के बाद आखिरकार तीस्ता नदी से मृत युवक का शव मिला. सिविक सुरक्षा कर्मियों ने शव को बरामद कर लिया. युवक का शव तीस्ता ब्रिज से पांच किमी दूर सुकांता नगर कॉलोनी से सटी तीस्ता नदी से बरामद किया गया.
धीरज प्रजापति (29) जब अपनी प्रेमिका से वीडियो कॉल पर बात कर रहा था, तो किसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो गयी, जिससे नाराज होकर वह पुल से तीस्ता नदी में कूद गया. पुलिस इस मामले की विस्तृत जांच कर रही है.
बीती रात को तीस्ता नदी में लगा ली थी छलांग
फिर बीती रात युवक बर्थडे पार्टी में जाने के नाम पर घर से निकला था. उसने गली में शराब पी. बाद में परिवार के सदस्यों ने व्हाट्सएप पर ग्रुप को वीडियो कॉल की. फोन कॉल के दौरान वह तीस्ता ब्रिज पर चढ़ गया और नदी में कूद गया. सब कुछ एक पल में खत्म हो गया.उस युवक परिवार मध्य प्रदेश में रहता है. फिलहाल उन्होंने रानीनगर इलाके में मकान बना लिया है. भाई मनोज प्रजापति और उनकी पत्नी दोनों ही बीएसएफ के जवान हैं. उन्होंने भाई धीरज प्रजापति के लिए घर के सामने एक दुकान ली थी. धीरज वहां कारोबार करता था.
चार घंटे की तलाशी के बाद मिला युवक का शव
परिवार के एक रिश्तेदार ने कहा, 'धीरज मेरे दोस्त का भाई था. उन्होंने बीती रात करीब साढ़े बारह बजे भाई और भाभी को वीडियो कॉल की. इसी दौरान उसने तीस्ता ब्रिज से छलांग लगा दी. तुरंत उसके भाई और बीएसएफ तलाशी लेने पहुंचे, लेकिन कुछ नहीं मिला. फिर सुबह मैंने नाव की तलाश शुरू की.पुलिस आ गई है. काफी मशक्कत के बाद लाश मिली.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it