पश्चिम बंगाल

BJP को एक और बड़ा झटका, MLA कृष्ण कल्याणी ने थामा TMC का दामन

Gulabi
27 Oct 2021 10:32 AM GMT
BJP को एक और बड़ा झटका, MLA कृष्ण कल्याणी ने थामा TMC का दामन
x
TMC में शामिल हुए MLA कृष्ण कल्याणी

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) के बाद बंगाल में बीजेपी (Bengal BJP) को लगातार झटके लग रहे हैं. अब उत्तर दिनाजपुर जिले के रायगंज से बीजेपी विधायक कृष्ण कल्याणी (Krishna Kalyani) बुधवार टीएमसी में शामिल हो गए. कैमेक स्ट्रीट स्थित सेनेटर होटल में टीएमसी के महासचिव पार्थ चटर्जी और विधायक विवेक गुप्ता की उपस्थिति में टीएमसी में शामिल हुए. बता दें कि कल्याणी कृष्ण टीएमसी ने इस माह के आरंभ में बीजेपी से इस्तीफा दे दिया था.


बता दें कि पार्टी से इस्तीफा देने के बाद उनके टीएमसी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे थे. वह पार्टी से नाराज चल रहे थे. बता दें कि कल्याणी को प्रदेश बीजेपी की ओर से कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया था. उसके बाद उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी के पांच विधायक टीएमसी में शामिल हो चुके हैं. विधानसभा चुनाव के समय बीजेपी के विधायकों की संख्या 77 थी, जो अब घटकर 70 रह गई है.

बीजेपी में अच्छा काम नहीं, केवल है षड़यंत्र

कृष्ण कल्याणी ने कहा कि बीजेपी में अच्छे कार्य का महत्व नहीं है. केवल षड़यंत्र है. षड़यंत्र के हथियार से युद्ध नहीं जीता जा सकता है. विकास से ही केवल लोगों का मन जीता जा सकता है. उन्होंने कहा कि नोटबंदी के कारण लोगों के और मां के हाथों में पैसे नहीं रह रहे हैं, दूसरी ओर, ममता बनर्जी लगातार मां-बहनों को विभिन्न योजनाओं के माध्यम से पैसे दे रही हैं. उन्होंने कहा कि रायगंज में बहुत पहले से षड़यंत्र हुआ है. चुनाव के समय भी उन्हें हारने के लिए षड़यंत्र हुआ था.

पूर्व मंत्री देवश्री चौधरी के साथ चल रहा था विवाद

कृष्ण कल्याणी ने कहा कि अच्छा काम करने के बावजूद उन्हें कारण बताओ नोटिस दिया गया था. लेकिन काम नहीं करने के बावजूद वह तीन सालों से सांसद हैं. बता दें कि कृष्ण कल्याणी और रायगंज की बीजेपी सांसद देवश्री चौधरी के बीच विवाद चल रहा था. उन्होंने कहा कि टीएमसी छोड़कर उन्होंने गलती की थी, लेकिन उन्होंने छह माह के बाद अपनी गलती स्वीकार कर ली है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it