पश्चिम बंगाल

अभिषेक बनर्जी :कहा- विधायक पद से इस्तीफा देकर उन पर थोपा उपचुनाव

Dev upase
23 Oct 2021 1:14 PM GMT
अभिषेक बनर्जी :कहा- विधायक पद से इस्तीफा देकर उन पर थोपा उपचुनाव
x
टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने शनिवार को राज्य की चार विधानसभा सीटों में से दो पर 30 अक्टूबर को होने वाले उपचुनाव जोर देने के लिए भाजपा की आलोचना की है।

जनता से रिश्ता वेबडेसक | टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने शनिवार को राज्य की चार विधानसभा सीटों में से दो पर 30 अक्टूबर को होने वाले उपचुनाव जोर देने के लिए भाजपा की आलोचना की है। दक्षिण 24 परगना के गोसाबा में एक रैली को संबोधित करते हुए बनर्जी ने कहा कि दो टीएमसी उम्मीदवारों की मौत के बाद यहां और खरदा में उपचुनाव जरूरी था। जिन परिस्थितियों में शांतिपुर और दिनहाटा में चुनाव हो रहे हैं, वे अलग हैं।


उन्होंने कहा, "भाजपा के जीते हुए उम्मीदवारों जगन्नाथ सरकार और निसिथ प्रमाणिक ने लोगों द्वारा चुने जाने के बाद भी विधायक पद से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने संसदीय सीट बरकरार रखने के लोगों के फैसले का अपमान किया। भाजपा उन दो सीटों पर फिर से वोट मांग रही है। उन्हें लोगों द्वारा खारिज कर दिया जाएगा।"

टीएमसी के वरिष्ठ नेता ने यह भी कहा कि उनकी पार्टी उपचुनाव में 4-0 से जीत हासिल करेगी।

अमित शाह पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, "भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और वर्तमान गृह मंत्री ने कुछ महीने पहले विधानसभा चुनाव के लिए अपने प्रचार अभियान के दौरान सुंदरबन के विकास के लिए 2 लाख करोड़ रुपये देने और एक अलग जिला बनाने का वादा किया था।'' उन्होंने कहा, "वे अभी भी दिल्ली में सत्ता पर काबिज हैं, लेकिन आपने उनसे किसी भी अनुवर्ती पहल के बारे में नहीं सुना होगा।"

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it