पश्चिम बंगाल

इंडियन ऑयल के हल्दिया रिफाइनरी में आग से 3 की मौत, मुख्यमंत्री ममता ने जताया शोक

Kunti
21 Dec 2021 5:13 PM GMT
इंडियन ऑयल के हल्दिया रिफाइनरी में आग से 3 की मौत, मुख्यमंत्री ममता ने जताया शोक
x
पश्चिम बंगाल (West Bengal) के ईस्ट मिदनापुर में इंडियन ऑयल (Indian Oil) के हल्दिया पेट्रोकेमिकल्स रिफाइनरी में बड़ी आग लग गई है.

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के ईस्ट मिदनापुर में इंडियन ऑयल (Indian Oil) के हल्दिया पेट्रोकेमिकल्स रिफाइनरी (Haldia Petrochem IOC) में बड़ी आग लग गई है. इस हादसे में कम से कम तीन लोगों की आग में झुलसने की वजह से मौत हो गई है. हल्दिया नगर निगम के चेयरमैन ने कहा है कि आग की इस घटना में 44 लोग घायल हुए हैं.

आग की इस घटना पर सूबे की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दुख व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, "इंडियन ऑयल कोर्पोरेशन, हल्दिया में लगी आग की घटना से बेहद दुखी हूं. तीन कीमती जानें चली गई हैं. इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं मृतकों के परिवारजनों के साथ हैं. जो लोग घायल हुए हैं उन्हें ग्रीन कॉरिडोर बनाकर कोलकाता लाया गया है. घायल जल्द से जल्द ठीक हों, इसके लिए पश्चिम बंगाल की सरकार सभी सहयोग देगी."
इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन ने जारी किया बयान
'इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन' (आईओसी) ने एक बयान में कहा कि यह घटना रिफाइनरी की एक इकाई में 'शटडाउन' संबंधी कार्य के दौरान हुई. बयान में कहा गया कि आग लगने की घटना में तीन लोगों की मौत हो गई और 44 लोग घायल हुए. आईओसी के मुताबिक, आग को बुझा दिया गया है और अब स्थिति नियंत्रण में है. जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि 44 घायलों में से 37 को कोलकाता के एक अस्पताल के लिए रेफर किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि सात अन्य घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है.



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it