पश्चिम बंगाल

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में आग्नेयास्त्रों के साथ 1 युवक गिरफ्तार

Gulabi
25 Nov 2021 9:31 AM GMT
पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में आग्नेयास्त्रों के साथ 1 युवक गिरफ्तार
x
एक युवक को गिरफ्तार किया गया
पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में आग्नेयास्त्रों (Kolkata Fire Arms) के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया गया. न्यूटाउन पुलिस ने नारकेलडांगा से एक व्यक्ति को तमंचा और दो राउंड गोली के साथ गिरफ्तार किया है. पीड़ित का नाम मोहम्मद रेहान उर्फ ​​रेहान शेख है. वह नारकेलडांगा का रहने वाला है. न्यूटाउन पुलिस (Newtown Police) ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी के मोबाइल कॉल लिस्ट की जांच की जा रही है.
हथियार बेचने के आरोप में पिछले सप्ताह दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था. एकबलपुर इलाके से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था. मोमिनपुर जंक्शन से शेख सद्दाम हुसैन नाम के युवक को गिरफ्तार किया गया है. उससे 1 वन-शटर और 2 राउंड गोली मिली थी. उससे पूछताछ की गई थी. एकबलपुर पुलिस ने उसके एक साथी बबलू अरीक से भी पूछताछ कर उसे गिरफ्तार कर लिया था.
हाल में हथियारों के साथ पुलिस ने दो लोगों को किया था गिरफ्तार
इस सप्ताह कोलकाता बंदरगाह क्षेत्र में हथियार जब्ती के सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था. नंती उर्फ ​​बबलू घोष और बिलाल उर्फ ​​शेख अबुल हुसैन को बीती रात गिरफ्तार किया गया था. नंती का घर नरेंद्रपुर में है. बिलाल हावड़ा का रहने वाला है. कुछ दिन पहले हुगली में डानकुनी टोल प्लाजा के पास हथियार बरामद किए गए थे. वे पति-पत्नी बनकर धनबाद से कोलकाता की बस में सवार हुए. बैग में 40 आग्नेयास्त्र और आधे या अधिक से बने पिस्तौल थे. पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था.
बिहार के मुंगेर से होती है हथियारों की तस्करी
राज्य पुलिस स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने डानकुनी टोल प्लाजा से हथियार बरामद किए। पति-पत्नी के वेश में बस में सवार मोहम्मद सगीर और हसीना बेगम और उनके साथी इम्तियाज अहमद को गिरफ्तार कर लिया गया.आग्नेयास्त्रों और कारतूस की तस्करी बिहार के मुंगेर से कोलकाता समेत पश्चिम बंगाल में लंबे समय से होती आ रही हैॉ, लेकिन पूर्व में हथियार तस्कर छोटी कारों या सब्जी की गाड़ियों में हथियारों की तस्करी करते थे. अब तस्करी का तरीका बदल गया है. पुलिस की निगरानी से बचने के लिए कभी-कभी बाइक या यात्री बसों पर हथियारों की तस्करी की जाती है, ताकि पुलिस की आंखों में धूल झोंकी जा सके.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it