उत्तराखंड

उत्तराखंड : चुनावी प्रचार में खलल डालेगा मौसम, तीन और चार फरवरी को बारिश और बर्फबारी की आशंका

Renuka Sahu
1 Feb 2022 6:13 AM GMT
उत्तराखंड : चुनावी प्रचार में खलल डालेगा मौसम, तीन और चार फरवरी को बारिश और बर्फबारी की आशंका
x

फाइल फोटो 

चुनावी प्रचार में मौसम खलल डाल सकता है। मौसम विभाग ने राज्य में तीन और चार फरवरी को बारिश बर्फबारी और ओलावृष्टि की संभावना जताई है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। चुनावी प्रचार में मौसम खलल डाल सकता है। मौसम विभाग ने राज्य में तीन और चार फरवरी को बारिश बर्फबारी और ओलावृष्टि की संभावना जताई है।ओलावृष्टि को लेकर येलो अलर्ट भी जारी किया गया है। मौसम विभाग के निदेशक बिक्रम सिंह ने बताया कि दो फरवरी को राज्य में पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय हो रहा है। जिसकी वजह से प्रदेश के 2500 मीटर से अधिक ऊंचाई वाले क्षेत्रों बर्फबारी और निचले इलाकों में बारिश होगी।

जबकि, मैदानी जिलों समेत कुछ अन्य क्षेत्रों में ओलावृष्टि की आशंका है। मौसम विभाग के अनुसार दो फरवरी को चमोली उत्तरकाशी पिथौरागढ़ रुद्रप्रयाग बागेश्वर में बारिश और बर्फबारी हो सकती है। तीन फरवरी को देहरादून, हरिद्वार, पौड़ी, नैनीताल, ऊधमसिंह नगर में गरज के साथ बारिश ओलावृष्टि या बिजली चमकने को लेकर येलो अलर्ट जारी किया गया है।
पांच से बारिश में कमी
चार फरवरी को नैनीताल, चंपावत और ऊधमसिंह नगर में ओलावृष्टि, बिजली चमकने की चेतावनी जारी की गई है। पांच को छह फरवरी को बारिश में कमी आएगी।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta