उत्तराखंड

उत्तराखंड: 2018 से दे रहा था चकमा, हत्या के मामले फरार आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

Gulabi Jagat
12 April 2022 4:22 PM GMT
उत्तराखंड: 2018 से दे रहा था चकमा, हत्या के मामले फरार आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे
x
उत्तराखंड न्यूज
देहरादून: हत्या के मामले में लंबे समय से फरार चल रहा आरोपी आखिरकार सलाखों के पीछे पहुंच गया है. सीबीसीआईडी और झबरेड़ा पुलिस की संयुक्त टीम ने आरोपी को हरिद्वार जिले के झबरेड़ा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ झबरेड़ा थाने में साल 2018 में मुकदमा दर्ज हुआ था.
पुलिस ने बताया कि 10 मई 2018 को झबरेड़ा थाना क्षेत्र के हेश्यामपुर गांव में जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था. ये विवाद मारपीट तक पहुंच गया था. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच फायरिंग भी हुई थी. इस दौरान एक गोली विकास उर्फ विक्की को लग गई थी, जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं दो अन्य लोग भी गोली लगने से घायल हो गए थे.
वहीं, इस मामले में झबरेड़ा थाने में मुकदमा भी दर्ज किया गया था. पुलिस चार आरोपियों को इस मामले में पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है, जो जेल में बंद हैं. लेकिन एक आरोपी काफी समय से फरार चल रहा था, जिसकी पुलिस तलाश में लगी हुई थी, जो 12 अप्रैल को पुलिस के हत्थे चढ़ा है.पुलिस उपाधीक्षक सीबीसीआईडी अनुज ने बताया कि आरोपी सुनील काफी समय से पुलिस को चकमा दे रहा था. आरोपी बार-बार अपनी लोकेशन बदल रहा था. हालांकि इस बार वो कामयाब नहीं हो पाया और सीबीसीआईडी देहरादून व झबरेड़ा थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta