उत्तराखंड

उत्तराखंड: मां बेटे को गोली मारने के मामले में आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

RAO JI
4 Nov 2021 12:05 PM GMT
उत्तराखंड: मां बेटे को गोली मारने के मामले में आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
x

फाइल फोटो 

दो दिन पहले रिजवान व उसके साथियों ने उसके साथ मारपीट की थी, जिसका वह बदला लेना चाहता था। इसी के चलते उसने आरोपित पर फायर किया था।

जनता से रिस्ता वेबडेसक | डाक्टर के यहां से उपचार करा कर घर वापस लौट रही मां और उसके बेटे को गोली मारने के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में दो आरोपित अभी भी फरार है। एक नवंबर को मुंडलाना गांव निवासी रिजवान अपनी मां को चिकित्सक के यहां दवा दिलाने के बाद मोटरसाइकिल से घर आ रहा थे। इस दौरान रास्ते में गांव के रहने वाले तीन आरोपितों सन्नी, मोंटी और आदि ने उसे घेर लिया। इस दौरान रिजवान ने मोटरसाइकिल को भगाना चाहा, लेकिन आरोपितों ने उस को चारों ओर से घेर कर उस पर फायरिंग कर दी जिस पर रिजवान को छर्रे लगे।

इसके बाद आरोपियों में से एक ने फिर से उस पर फायर किया, जो उसकी मां को जा लगा। गोली लगने से घायल मां बेटे को रुड़की सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में मां को ऋषिकेश एम्स के लिए रेफर कर दिया था। इस मामले में पुलिस ने तीनों ही अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि सन्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

अभियुक्त की निशानदेही पर गांव के जंगल में गन्ने के खेत से घटना में प्रयुक्त किया गया 315 बोर का तमंचा और एक मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि इस मामले में फरार अन्य दो आरोपियों की भी तलाश की जा रही है। सन्नी ने पुलिस को बताया कि दो दिन पहले रिजवान व उसके साथियों ने उसके साथ मारपीट की थी, जिसका वह बदला लेना चाहता था। इसी के चलते उसने आरोपित पर फायर किया था।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta