उत्तराखंड

Uttarakhand Elections: देहरादून में 10 मार्च को चुनाव के नतीजे घोषित, इन 3 सीटों के आएंगे रिजल्ट

Kunti Dhruw
6 March 2022 2:14 PM GMT
Uttarakhand Elections: देहरादून में 10 मार्च को चुनाव के नतीजे घोषित, इन 3 सीटों के आएंगे रिजल्ट
x
उत्तराखंड में आगामी 10 मार्च को चुनाव के नतीजे घोषित होने हैं।

देहरादून: उत्तराखंड में आगामी 10 मार्च को चुनाव के नतीजे घोषित होने हैं। यही वह दिन है जब यह पता लगेगा कि आखिर जनता ने किसको अपने नेता के तौर पर चुना है और जनता आखिर किस पार्टी को राज्य की कमान सौंपने वाली है।

बता दें कि देहरादून जिला प्रशासन ने भी 10 मार्च को होने वाली मतगणना की तैयारी पूरी कर ली है। मतगणना के लिए हर सीट पर कुल 14 टेबल लगाए गए हैं और सभी सीटों की गणना के राउंड भी तय किए जा चुके हैं। बता दें कि देहरादून में राजपुर रोड, विकास नगर एवं देहरादून कैंट के परिणाम सबसे पहले आएंगे। वहीं बूथों की संख्या एवं राउंड के हिसाब से धर्मपुर सीट के परिणाम सबसे अंत में जारी होंगे। जिला निर्वाचन अधिकारी डॉक्टर राजेश कुमार के मुताबिक हर सीट पर 14 टेबल के हिसाब से राउंड भी तय किए गए हैं। जिस सीट पर जितने बूथ होंगे उसे 14 से भाग देकर राउंड निकाल लिए गए हैं और जहां पर सबसे अधिक राउंड होंगे वहां के परिणाम उतनी देर से मिलेंगे। धर्मपुर सीट के परिणाम सबसे अंत में जारी होंगे।
राजधानी में राजपुर रोड, विकास नगर एवं देहरादून कैंट के परिणाम सबसे पहले आएंगे। फिर डोईवाला, फिर सहसपुर, रायपुर फिर चकराता और अंत में धरमपुर के परिणाम आएंगे। चकराता, विकासनगर सहसपुर एवं रायपुर के लिए वालीबॉल हॉल में मतगणना की जाएगी। वहीं धर्मपुर, राजपुर रोड, देहरादून कैंट, मसूरी और डोईवाला के लिए नई बिल्डिंग की शूटिंग रेंज हॉल में मतगणना की जाएगी। ऋषिकेश के लिए बैडमिंटन हॉल में मतगणना की जाएगी।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta