उत्तराखंड

रायवाला के छिद्दरवाला में दो युवक 50.50 ग्राम हेरोइन के साथ पुलिस के हत्थे चढ़े

Sonali
26 Nov 2021 11:50 AM GMT
रायवाला के छिद्दरवाला में दो युवक 50.50 ग्राम हेरोइन के साथ पुलिस के हत्थे चढ़े
x
उत्तराखंड में नशे का कारोबार (uttarakhand drug smuggling) खूब फल फूल रहा है. ताजा मामला ऋषिकेश के रायवाला थाना क्षेत्र से सामने आया है. जहां पुलिस ने हेरोइन (two heroin smuggler arrest) के साथ दो युवकों को दबोचा है.

जनता से रिश्ता। उत्तराखंड में नशे का कारोबार (uttarakhand drug smuggling) खूब फल फूल रहा है. ताजा मामला ऋषिकेश के रायवाला थाना क्षेत्र से सामने आया है. जहां पुलिस ने हेरोइन (two heroin smuggler arrest) के साथ दो युवकों को दबोचा है. पुलिस ने तस्करी में इस्तेमाल कार को भी सीज कर दिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी देहरादून के कॉलेजों में पढ़ने वाले छात्रों को महंगे दाम पर हेरोइन बेचते थे.दरअसल, रायवाला थाना पुलिस (Raiwala Police Chowki) छिद्दरवाला में चेकिंग अभियान चला रही थी. तभी देहरादून की ओर से एक कार आती नजर आई. पुलिस को देख कार सवार दोनों युवक उतरकर भागने लगे. शक होने पर पुलिस ने दोनों युवकों को कुछ दूरी पर पीछा कर दबोच लिया. युवकों की तलाशी लेने पर पुलिस ने 50-50 ग्राम हेरोइन बरामद की. पुलिस दोनों युवकों को गिरफ्तार कर थाने ले आई.

पूछताछ में युवकों की पहचान आलोक पुत्र वकील शाह, निवासी शहीद स्मारक. गुर्जर प्लॉट गुमानीवाला और मोहम्मद हसन पुत्र शमशुल हसन, निवासी चैनपुर, थाना बिथरी, बरेली (उत्तर प्रदेश) के रूप में हुई. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस (NDPS Act) की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है.
रायवाला थानाध्यक्ष भुवन चंद पुजारी (Raiwala SHO Bhuvan Chand Pujari) ने बताया कि फिलहाल आरोपियों से अधिक जानकारी के लिए पूछताछ की जा रही है. शनिवार की सुबह पूछताछ के बाद आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जाएगा. तस्करी में प्रयुक्त कार को पुलिस ने कब्जे में लेकर सीज कर दी है.
कॉलेजों में पढ़ने वाले छात्र थे ग्राहकः आरोपी आलोक और हसन ने पुलिस को बताया कि वो बरेली के कुतुबखाने से इरशाद नाम के व्यक्ति से हीरोइन खरीद कर लाए थे. दावा है कि इरशाद रोडवेज बरेली बस स्टैंड पर हेरोइन सप्लाई करता है.
उधर, पुलिस इरशाद तक पहुंचने के लिए बरेली पुलिस से संपर्क कर रही है. दोनों आरोपी हेरोइन देहरादून के कॉलेजों और इंस्टीट्यूट में पढ़ने वाले छात्रों को महंगे दाम पर बेचते थे. इस बार भी वो छात्रों को सप्लाई देने जा रहे थे.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it