उत्तराखंड

टिहरी में कार्यकर्ताओं का जोरदार प्रदर्शन, BJP सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस बना रही रणनीति

Gulabi Jagat
28 July 2022 7:12 AM GMT
टिहरी में कार्यकर्ताओं का जोरदार प्रदर्शन, BJP सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस बना रही रणनीति
x
BJP सरकार
रुद्रप्रयाग/टिहरीः उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में खराब परफॉर्मेंस के बाद अब कांग्रेस खुद को मजबूत करने में जुटी है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने कांग्रेसियों को संगठित कर पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए कमर कस ली है. साथ ही राज्य व केंद्र की बीजेपी सरकार को घेरने के लिए रणनीतियां तैयार की जा रही हैं. उधर, टिहरी में कांग्रेसियों ने नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) में पूछताछ को लेकर प्रदर्शन किया.
रुद्रप्रयाग में कांग्रेस खुद को मजबूत करने में जुटीः वर्तमान में उत्तराखंड में कांग्रेस संगठन के 21 सांगठनिक जिलों समेत 225 ब्लॉक व नगर कांग्रेस कमेटी को सक्रिय किया जा रहा है. पार्टी अध्यक्ष के नेतृत्व में मजबूत संगठन के ढांचे की तैयारी जोरों पर चल रही है, जिसमें पार्टी के सभी वर्गों से जुड़े कार्यकर्ताओं को कार्य करने का मौका मिलना तय है. कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता सूरज नेगी ने कहा कि पार्टी हाईकमान की ओर से लंबे समय से पार्टी को मजबूत करने को लेकर रणनीति बनाई जा रही है, जो अब धरातल पर नजर आती दिखाई देगी.
उन्होंने कहा कि करन माहरा ने बिना रुके और बिना समय गंवाए पार्टी में जान फूंकने के लिए राज्य का तूफानी दौरा किया और कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोली है. अब पार्टी की आगे की रणनीति को तैयार करना शुरू किया. साथ ही कहा कि राज्य में जनविरोधी सरकार के काले कारनामों को बेनकाब करने के लिए कांग्रेस, बीजेपी को घेरने का मन बना चुकी है. कांग्रेस की प्रमुख प्राथमिकताओं में महंगाई, बेरोजगारी, राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था, लचर प्रशासनिक तंत्र, भाई भतीजावाद, किसानों की समस्याएं को नजरअंदाज करने वाली सरकार को चैन से नहीं रहने देना है.
टिहरी में कांग्रेस का प्रदर्शनः नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े कथित मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के कार्यालय बुलाया जा रहा है. जिसे लेकर कांग्रेसियों में भारी नाराजगी है. इसी कड़ी में टिहरी के हनुमान चौक पर कांग्रेसियों ने जोरदार नारेबाजी कर धरना दिया. साथ ही केंद्र सरकार का पुतला भी फूंका. कांग्रेसियों का कहना है कि बीजेपी अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए यह सब कर रही है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta