उत्तराखंड

राज्य स्तरीय उद्योग मित्र समिति की बैठक, जानें क्या बोले CM धामी?

Gulabi Jagat
3 Aug 2022 10:19 AM GMT
राज्य स्तरीय उद्योग मित्र समिति की बैठक, जानें क्या बोले CM धामी?
x
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में आज सचिवालय में राज्य स्तरीय उद्योग मित्र समिति की बैठक आयोजित की गई. इस मौके पर मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि राज्य में काम कर रहे उद्योग ही हमारे ब्रांड एंबेसडर हैं. हमने इन्वेस्टर्स फ्रेंडली वातावरण बनाने के लिए बहुत से सुधार किए हैं.
बुधवार को सचिवालय में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में आज सचिवालय में राज्य स्तरीय उद्योग मित्र समिति की बैठक आहूत की गई. इस अवसर पर औद्योगिक विकास विभाग, सार्वजनिक उद्यम विभाग, एमएसएमई विभाग के महत्वपूर्ण शासनादेशों की संकलन पुस्तिका का विमोचन भी किया गया.
इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि हम उद्योगों में नए संशोधन ला रहे हैं और पिछले कुछ दिनों में 'उद्योग मित्रों' के साथ बैठकें की हैं, जिसमें उन्होंने अपने मुद्दों पर बात की है. हमने उनके सभी मुद्दों को सुलझा लिया है. पर्यटन या उद्योग के लिए नई नीतियां हों या एक जिला एक उत्पाद, हम उन्हें सरल बना रहे हैं.
इस बैठक में कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल, सुबोध उनियाल, डॉ. धन सिंह रावत, मुख्य सचिव डॉ एसएस संधू, अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी, आनंद बर्द्धन, प्रमुख सचिव आरके सुधांशु सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta