उत्तराखंड

शादी करने से इनकार किया तो प्रेमी ने प्रेमिका के घर पहुंचकर जमकर हंगामा किया

Shantanu Roy
30 Nov 2021 8:55 AM GMT
शादी करने से इनकार किया तो प्रेमी ने प्रेमिका के घर पहुंचकर जमकर हंगामा किया
x
बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में परिजनों ने शादी करने से इनकार किया तो प्रेमी ने प्रेमिका के घर पहुंचकर जमकर हंगामा किया. लड़की के परिजन उसे समझाते रहे,

जनता से रिश्ता। बनभूलपुरा थाना क्षेत्र में परिजनों ने शादी करने से इनकार किया तो प्रेमी ने प्रेमिका के घर पहुंचकर जमकर हंगामा किया. लड़की के परिजन उसे समझाते रहे, लेकिन वह नहीं माना और शादी की जिद पर अड़ा रहा. प्रेमिका के परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस उसे थाने ले आई. पुलिस ने लड़की के परिजनों की तहरीर पर प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.बताया जा रहा है कि बनभूलपुरा क्षेत्र के रहने वाले एक युवक का पड़ोस में रहने वाले वाली लड़की से काफी समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. लड़के ने इस बारे में अपने परिजनों को बताया तो वो रिश्ता लेकर लड़की वालों के यहां गए. लेकिन लड़की के परिजनों ने शादी करने से मना कर दिया, जैसे से प्रेमी को इस बात की जानकारी मिली, वह हंगामा करने प्रेमिका के घर पहुंच गया.

लड़की के परिजन उसे समझाते रहे, लेकिन वह नहीं माना और शादी की जिद पर अड़ा रहा. आरोप है कि इस दौरान उसने लड़की के परिजनों को जान से मारने की धमकी दी.वहींं थाना प्रभारी प्रमोद पाठक का कहना है कि लड़की के परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta