उत्तराखंड

तीन चोरियों का पुलिस ने किया खुलासा, दो आरोपी सामान सहित गिरफ्तार

Shantanu Roy
14 Nov 2021 1:02 PM GMT
तीन चोरियों का पुलिस ने किया खुलासा, दो आरोपी सामान सहित गिरफ्तार
x
रायपुर थाना पुलिस ने चोरी की तीन अलग-अलग घटनाओं का खुलासा किया है. मामले में पुलिस ने चोरी के माल के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेजा गया.

जनता से रिश्ता। रायपुर थाना पुलिस ने चोरी की तीन अलग-अलग घटनाओं का खुलासा किया है. मामले में पुलिस ने चोरी के माल के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेजा गया. दोनों आरोपियों के खिलाफ हरियाणा और देहरादून में पहले से करीब 10 मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस दोनों आरोपी के आपराधिक इतिहास की जानकारी कर रही है.

बता दें कि 4 अक्टूबर को वैदिक साधना आश्रम तपोवन नालापानी से अज्ञात चोरों ने तांबे का दानपात्र एवं जलपात्र चोरी कर लिया, जिस पर थाना रायपुर पर मुकदमा दर्ज किया गया. दूसरा मामला 4 अक्टूबर को अमन विहार रायपुर में एक घर का अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर 15 हजार रुपए नगद, चांदी के सिक्के और सोने की अंगूठी चोरी कर ली. मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा किया गया
वहीं, तीसरा मामला 11 नवंबर का है. गंगोत्री विहार कंडोली के एक घर का ताला तोड़कर चोरों ने सीसीटीवी, डीवीआर, नगदी और ज्वैलरी पर हाथ साफ कर दिया. मामले में थाना रायपुर में मुकदमा दर्ज किया गया. इन चोरी के मामले को लेकर पुलिस की 2 टीमें गठित की गई. टीम ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक किया. आने जाने वाले रास्तो पर लगे करीब 115 सीसीटीवी कैमरों को टीम ने चेक किया.
थाना रायपुर प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस टीम ने संधिक्त व्यक्तियों के फोटो को वाट्सएप के माध्यम से पुलिसकर्मियों को साझा किया गया. छानबीन में पुलिस को पता चला कि यह सहारनपुर का गैंग है. जिसके बाद पुलिस टीम ने चंदन विहार स्थित पानी टंकी के पास खाली मैदान से आरोपी शमशाद और इश्तिहाक को चोरी के माल के साथ गिरफ्तार किया गया. दोनों आरोपी पूर्व में हरियाणा, यमुनानगर, जगाधरी, देहरादून व अन्य राज्यों में चोरी की घटनओ में जेल जा चुके हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta