उत्तराखंड

भांजे ने मामा पर किया चाकू से हमला, गंभीर घायल

Gulabi Jagat
13 July 2022 6:04 AM GMT
भांजे ने मामा पर किया चाकू से हमला, गंभीर घायल
x
बागेश्वर: स्टेशन पर नशे में धुत मामा-भांजा आपस में भिड़ (Bageshwar uncle and nephew fight) गए. भांजे ने मामा पर चाकू से वार कर घायल कर दिया, आनन-फानन में जिसे जिला अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हमलावर को हिरासत में ले लिया है.
मिली जानकारी के अनुसार बीते सायं बागेश्वर स्टेशन में दो युवक आपस में झगड़ पड़े, देखते ही देखते एक युवक ने दूसरे पर चाकू से वार कर दिया. जिसमें एक युवक घायल हो गया. चाकूबाजी की घटना से स्टेशन रोड पर अफरा-तफरी मच गई. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायल को जिला अस्पताल भेजा. घटना में घायल युवक और हमलावर को मामा-भांजा बताए जा रहे हैं.
कोतवाल जीएस ढकरियाल ने बताया कि दोनों ने आपस में शराब पी और किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया. कृष्णा (22) पुत्र नंदन राम निवासी रवाईखाल ने चाकू से बिट्टू कुमार (24) निवासी कमेड़ी सेल्टा बागेश्वर पर वार कर दिया. बताया कि हमलावर को हिरासत में ले लिया है. घटना की सूचना दोनों युवकों के परिजनों को दे दी गई है. फिलहाल किसी ने घटना को लेकर तहरीर नहीं दी है, तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta