उत्तराखंड

मसूरी पुलिस ने चोरी मामले में दो आरोपी को गिरफ्तार किया

Sonali
26 Nov 2021 11:20 AM GMT
मसूरी पुलिस ने चोरी मामले में दो आरोपी को गिरफ्तार किया
x
शहर में हो रही लगातार चोरी की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए पुलिस टीम गठित की गई. मसूरी कोतवाल गिरीश चंद्र शर्मा के नेतृत्व में गठित टीम ने दो चोरों को गिरफ्तार किया है.

जनता से रिश्ता। शहर में हो रही लगातार चोरी की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए पुलिस टीम गठित की गई. मसूरी कोतवाल गिरीश चंद्र शर्मा के नेतृत्व में गठित टीम ने दो चोरों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास हाल फिलहाल में एक कॉटेज से चोरी किए दो एलईडी टीवी और अन्य सामान बरामद हुआ है.

कोतवाल गिरीश चंद्र शर्मा ने बताया कि कैलाश गोस्वामी पुत्र किशोरी लाल बालाहिसार मसूरी द्वारा एक शिकायती पत्र दिया गया था. जिसमें बताया गया कि बालाहिसार मोड़ पर पवन वेनवाल की कोठी है और वह वहां केयर टेकर का काम करता है. 20 नंवबर को प्रातः जब वह कोठी पर गया तो अज्ञात चोरों द्वारा घर की खिड़की तोड़कर मकान से 2 एलईडी टीवी सहित अन्य सामान चोरी कर लिया गया था. उन्होंने कहा चोरी की शिकायत दर्ज कर 457/380 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया. जिसके बाद मामले की जांच शुरू की गई. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा तत्काल चोरों को पकड़ने और चोरी का सामान बरामद करने के निर्देश दिए गए. जिस पर कार्रवाई करते हुए टीम ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की. जिसमें घटनास्थल के आसपास कुछ संदिग्ध लोग घूमते दिखाई दिए. लोगों से पूछताछ की गई.
सीसीटीवी फुटेज और मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने जेपी बैंड से धनोल्टी रोड पर दो आरोपियों को चोरी के माल सहित गिरफ्तार किया गया. पकड़े गए अभियुक्तों में रोहित कुमार (19 वर्ष) पुत्र मोहन सिंह, निवासी सैपलिंग स्टेट, नियर सिविल अस्पताल मसूरी, देहरादून. वहीं, दूसरा आरोपी सिद्धार्थ मंडल (18 वर्ष) उर्फ सिद्धू पुत्र उत्तम मंडल निवासी कल्सिया स्टेट, पिक्चर पैलेस मसूरी, देहरादून को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया. जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया.
कोतवाल ने बताया की सिद्धार्थ पहले भी चोरी के मामले में जेल जा चुका है. पुलिस द्वारा मसूरी में हुई चोरियों को लेकर लगातार कार्रवाई की जा रही है. जल्द ही अन्य चोरियों का भी खुलासा किया जायेगा.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it