उत्तराखंड

काशीपुर में बदमाशों ने दिनदहाड़े ज्वेलर्स शॉप पर लूट का प्रयास किया

Sonali
25 Nov 2021 1:38 PM GMT
काशीपुर में बदमाशों ने दिनदहाड़े ज्वेलर्स शॉप पर लूट का प्रयास किया
x
उधम सिंह नगर जिले में अपराध के मामले दिनोंदिन बढ़ रहे हैं. आज भी काशीपुर में दिनदहाड़े अज्ञात बदमाशों ने ज्वेलर्स की दुकान में लूट का प्रयास (Robbery attempt in jewellery shop) किया.

जनता से रिश्ता। उधम सिंह नगर जिले में अपराध के मामले दिनोंदिन बढ़ रहे हैं. आज भी काशीपुर में दिनदहाड़े अज्ञात बदमाशों ने ज्वेलर्स की दुकान में लूट का प्रयास (Robbery attempt in jewellery shop) किया. लूट में असफल होने पर बदमाश काफी दूर तक पैदल भागे. इतना ही नहीं बदमाशों का हौसला तो देखिए, बाजपुर रोड पर पहुंचते ही उन्होंने तमंचे के बल एसआईयू उपनिरीक्षक की बाइक लूट ली और फरार हो गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस (kashipur police) के अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण कर मामले की जानकारी जुटाई.

जानकारी के मुताबिक, आईटीआई थाना क्षेत्र के श्यामपुरम कॉलोनी में लक्ष्मी ज्वेलर्स के नाम से नरेश कुमार वर्मा का प्रतिष्ठान है. आज दोपहर में दुकान पर उनकी पत्नी नेहा वर्मा और उनकी 12 वर्षीय बेटी लौरिशा वर्मा उर्फ पीहू बैठी हुई थी. नेहा वर्मा के मुताबिक, दिन के समय दो लोग दुकान पर पहुंचे. जिनमें से एक ने मास्क और दूसरे ने बुर्का पहन रखा था. बदमाशों ने 14 नंबर की सोने की अंगूठी मांगी. हाथ में फिट नहीं आने पर नेहा ने दूसरी अंगूठी दिखाई. इसी दौरान उनमें से एक बदमाश ने अपने साथी से इशारा कर शीशे का दरवाजा बंद कर दिया और दोनों पर तमंचा तान दिया.
सब्जी विक्रेता ने तराजू, बाट से बदमाशों पर किया हमलाः वहीं, मौके से गुजर रहे सब्जी विक्रेता ने पूरी घटना बाहर से देखी और शोर मचा दिया. शोर सुनकर परचून की दुकान के स्वामी कैलाश चंद्र गुप्ता और अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए. शोर सुनकर बदमाश (miscreants) बाइक से आगे की ओर भागे, लेकिन सड़क पर ट्रैक्टर खराब होने के चलते वो अपनी बाइक आगे नहीं ले जा पाए और बाइक वहीं पर छोड़कर पैदल भागे. भागते समय सब्जी विक्रेता और अन्य लोगों से उनकी झड़प भी हुई. झड़प के दौरान स्थानीय लोगों ने उन पर तराजू, बाट और ईंट से वार किए. इस दौरान बाजपुर रोड पर पहुंचे बदमाशों ने दो अन्य बाइक सवारों से तमंचे से बाइक छीनने का भी प्रयास किया.
स्पेशल ब्रांच के एसआई से ही लूट लिए बाइकः हद तो तब हो गई जब बदमाशों ने स्पेशल ब्रांच के एसआई पर ही तमंचा तान दिया. यहां आईटीआई थाने से आ रहे स्पेशल ब्रांच के एसआई रमेश चंद्र शर्मा इससे पहले कुछ समझ पाते, उन्हें तमंचा दिखाकर बदमाश उनकी बाइक लूटकर फरार हो गए. घटना की खबर एसआईयू के सब इंस्पेक्टर ने आईटीआई थाने पहुंचकर पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस में हड़कंप मच गया. पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक घटना के खुलासे के लिए एसओजी समेत पुलिस की पांच टीमों का गठन कर दिया गया है.
एसआई रमेश चंद्र शर्मा हिम्मत दिखाते तो पकड़े जाते आरोपीः बताया जा रहा है कि तमंचा देखकर एसआई कांप गए और बाइक उन्हें थमा दिया. ये भी कहा जा रहा है कि अगर एसआई रमेश चंद्र शर्मा थोड़ी हिम्मत दिखाकर बाइक नहीं देते तो बदमाश भाग नहीं पाते और पकड़े जाते. बरहाल, दिनदहाड़े हुए इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it