उत्तराखंड

पति ने पत्नी के ऊपर फेंका तेजाब, महिला की हालत गंभीर

Rani Sahu
27 Jun 2022 6:43 PM GMT
पति ने पत्नी के ऊपर फेंका तेजाब, महिला की हालत गंभीर
x
पति-पत्नी मे झगड़े के बाद पति ने पत्नी के ऊपर तेजाब डाल दिया

पति-पत्नी मे झगड़े के बाद पति ने पत्नी के ऊपर तेजाब डाल दिया, जिससे पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। आनन फानन में परिजनों द्वारा महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मोहल्ला खताड़ी ऊंटपड़ाव टीला निवासी कैंटर चालक नसीम का सोमवार की दोपहर को 23 वर्षीय अपनी पत्नी आशिया से किसी बात को लेकर विवाद हुआ।

विवाद इतना बढ़ा कि दोनों में मारपीट हो गई। मारपीट के दौरान महिला के सिर में चोट आ गई। मारपीट के बाद महिला अपनी फुफेरी बहन नाजरीन के घर खताड़ी डेढ़ वर्षीय बेटे हुसैन व तीन वर्षीय पुत्र माईरा को लेकर पहुंची। महिला की बहन नाजरीन ने बताया कि शाम को करीब छह बजे के आसपास नसीम उसके घर पर आया। उसने
आशिया के बारे में पूछा और कमरे में गया। कमरे में आशिया अकेली थी और बच्चे बाहर खेल रहे थे। नसीम ने आशिया के चेहरे पर तेजाब डाल दिया और फरार हो गया। सूचना पर सूचना पर कोतवाल अरुण कुमार सैनी और एसआई मनोज अधिकारी पुलिस बल के साथ अस्पताल पहुंचे।
उसके बाद घटनासथल भी पहुंचे और परिजनों व मोहल्लेवासियों से मामले की जानकारी ली। घटनास्थल से तेजाब की शीशी भी बरामद हुई। अस्पताल पहुंचे नायब तहसीलदार दयाल चंद्र मिश्रा ने महिला के बयान दर्ज किये। कोतवाल अरूण कुमार सैनी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।घायल महिला के परिजनों की ओर से तहरीर नहीं दी गयीं है। तहरीर मिलने पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा।साथ ही आरोपी की तलाश भी शुरू कर दी है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta