उत्तराखंड

पति ने पत्नी और बच्चों को कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलकर पिलाया, 2 की मौत

Rounak
12 Aug 2022 11:48 AM GMT
पति ने पत्नी और बच्चों को कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलकर पिलाया, 2 की मौत
x

हरिद्वार के रुड़की के एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पति ने पत्नी और बच्चों को कोल्ड ड्रिंक में जहर मिलकर पिलाया, 2 की मौतऔर दो बच्चों को जहरीली कोल्ड ड्रिंक पिला दी। आर्थिक संकट से परेशान व्यक्ति अपनी खराब आर्थिक स्थिति के कारण ऐसा फैसला लिया। पुलिस ने बताया कि जहरीली शराब पीने के कारण उस व्यक्ति और उसके एक बच्चे की मौत हो गई है।

कर्ज में डूबा था व्यक्ति
पुलिस ने बताया कि जहरीली कोल्ड ड्रिंक पीकर आत्महत्या करने वाले व्यक्ति को ड्रग्स के नशे की लत थी। नशे की लत के चलते वो कर्ज में डूब गया था। कर्ज चुकाते-चुकाते उसके सारे पैसे खत्म हो गए। उसे अपनी मोटरसाइकिल भी बेचनी पड़ी।
घर के पास पार्क में पिया जहर
कलियार शरीफ थाना प्रभारी मनोहर भंडारी ने कहा कि वह व्यक्ति अपने परिवार के साथ अपने घर के पास के ही पार्क में जहरीली कोल्ड ड्रिंक पीया। उसने पहले अपने परिवार के लोगों को जहरीली कोल्ड ड्रिंक पिलाई और उसके बाद खुद पी लिया। पुलिस ने बताया कि वह आदमी कोल्ड ड्रिंक में जहर कैसे मिलाया और वह जहर कहां से पाया इसकी जानकारी अभी नहीं मिल सकी है।
परिवार के बचे लोगों की हालत गंभीर
परिवार के सभी लोगों को रुड़की सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें एम्स ऋषिकेश में रेफर कर दिया गया। परिवार के सभी लोगों की हालत गंभीर थी। एम्स में इलाज के दौरान जहरीली कोल्ड ड्रिंक पिलाने वाले व्यक्ति की और उसके एक बच्चे की मौत हो गई। परिवार के बचे दो लोगों की अभी एम्स में इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta