उत्तराखंड

कोरोना की जांच के लिए रामपुर बॉर्डर पर स्वास्थ्य विभाग की टीम तैनात

Shantanu Roy
30 Nov 2021 8:17 AM GMT
कोरोना की जांच के लिए रामपुर बॉर्डर पर स्वास्थ्य विभाग की टीम तैनात
x
कोरोना वायरस का नया वेरिएंट (new variant of corona virus) आने के बाद स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह अलर्ट हो गया है. केंद्र सरकार द्वारा जारी कोरोना गाइडलाइन के मुताबिक रामपुर-यूपी बॉर्डर (Rampur-UP Border) पर स्वास्थ्य विभाग की टीम तैनात की गई है,

जनता से रिश्ता। कोरोना वायरस का नया वेरिएंट (new variant of corona virus) आने के बाद स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह अलर्ट हो गया है. केंद्र सरकार द्वारा जारी कोरोना गाइडलाइन के मुताबिक रामपुर-यूपी बॉर्डर (Rampur-UP Border) पर स्वास्थ्य विभाग की टीम तैनात की गई है, लेकिन यहां पुलिस और स्वास्थ्य विभाग का तालमेल देखने को नहीं मिल रहा है. बॉर्डर पर एक भी पुलिसकर्मी नहीं होने से लोग अपने वाहन रोकने को तैयार नहीं हैं. ऐसे में स्वास्थ्य विभाग की टीम को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

दरअसल, स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना वायरस के नए वेरिएंट को लेकर जगह-जगह सैम्पलिंग करने में जुट गया है. रुद्रपुर रामपुर बॉडर पर भी स्वास्थ्य विभाग की टीम को सैम्पलिंग ( corona sampling in Rudrapur) के लिए तैनात किया गया है, लेकिन रामपुर बॉडर पर एक भी सिपाही को तैनात नहीं किया गया है. ऐसे में स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी वाहनों को रोकने का प्रयास करते हैं लेकिन वह नहीं रुक रहे हैं. बावजूद इसके एक भी सैंपलिंग नहीं की गई. बॉडर पर तैनात डॉ. जयंत जोशी ने बताया कि उनकी टीम सुबह से बॉडर पर तैनात है, लेकिन अन्य विभागों के कोई भी कर्मचारी नहीं पहुंचे हैं, जिस कारण उनकी टीम को कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta