उत्तराखंड

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा- सरकार बनी तो प्रदेश के बेरोजगारों को मिलेगी 5 हजार रुपये प्रतिमाह पेंशन

Gulabi
28 Nov 2021 5:34 AM GMT
पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा- सरकार बनी तो प्रदेश के बेरोजगारों को मिलेगी 5 हजार रुपये प्रतिमाह पेंशन
x
पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा
यमकेश्वर ब्लॉक के किमसार में कांग्रेस पार्टी की ओर से आयोजित कार्यक्रम में चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि यदि उनकी सरकार बनी तो प्रदेश के बेरोजगारों को पांच हजार रुपये प्रतिमाह पेंशन दी जाएगी। यह पेंशन 40 वर्ष के अधिक आयु के युवाओं को दी जाएगी। ब्लॉक में बंद पड़े आईटीआई गैंडखाल और ग्वाड़ी को दोबारा खोला जाएगा।
डबल इंजन की सरकार में पांच साल में प्रदेश का विकास अवरुद्ध
शनिवार को आयोजित कार्यक्रम में जनता को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि कि डबल इंजन की सरकार में पांच साल में प्रदेश का विकास अवरुद्ध हो गया। बीन नदी में प्रस्तावित मोटर पुल आज तक नहीं बना है। कौड़िया-किमसार मोटर मार्ग के भी बुरे हाल हैं। उन्होंने कहा कि जनता इंटर कॉलेज किमसार का राजकीयकरण किया जाएगा। बिंदवासिनी बाईपास पर्यटन के लिए खोला जाएगा। तालघाटी में बारहमासी सड़क का निर्माण किया जाएगा।
रावत ने कहा कि राज्य गठन के बाद से यमकेश्वर विधानसभा में भाजपा का ही विधायक रहा है। यदि परिर्वतन होता तो क्षेत्र में विकास की बयार बहती। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि यमकेश्वर विधानसभा में गढ़वाल और कुमांऊ को जोड़ने वाला सिंगटाली मोटर स्थानीय विधायक की लापरवाही की भेंट चढ़ गया है। यदि स्थानीय विधायक इस पुल के निर्माण के लिए गंभीर होती तो आज यह मोटरपुल आधे से अधिक बन जाता।
अभी तक इसका शिलान्यास भी नहीं हुआ। कोटद्वार के पूर्व विधायक शैलेंद्र रावत ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर यमकेश्वर ब्लॉक क्षेत्र में कन्या महाविद्यालय खोला जाएगा। विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री आर्थिक सहायता गरीबों और जरूरतमंदों को बांटने के बजाय विधायक के नीजि सचिवों और भाजपा कार्यकर्ताओं को बांटी गई है। कार्यक्रम में भाजपा और यूकेडी छोड़कर आए करीब 150 कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।
इस मौके पर पूर्व काबीना मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी, नगर पंचायत स्वर्गाश्रम जौंक अध्यक्ष माधव अग्रवाल, विनोद डबराल, क्रांति कपरुवाण, मनोज द्विवेदी, इंद्रप्रकाश अग्रवाल, बचन बिष्ट, बैशाख पयाल, संदीप बिष्ट, गीता राणा, देवेंद्र राणा, आदेश तोमर, अंकित गुप्ता, विनोद नेगी, शैलेंद्र नेगी आदि थे।
Tagsपूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा सरकार बनी तो प्रदेश के बेरोजगारों को मिलेगी 5 हजार रुपये प्रतिमाह पेंशन प्रदेश के बेरोजगारों को मिलेगी 5 हजार रुपये प्रतिमाह पेंशन प्रदेश के बेरोजगारों 5 हजार रुपये प्रतिमाह पेंशन पेंशन बेरोजगारों को मिलेगी 5 हजार रुपये प्रतिमाह पेंशन पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का बड़ा एलान पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का एलान Former Chief Minister Harish Rawat said if the government is formed the unemployed of the state will get a pension of 5 thousand rupees per month the unemployed of the state 5 thousand rupees per month pension pension the unemployed will get 5 thousand rupees Monthly pension former chief minister Harish Rawat former chief minister Harish Rawat former chief minister Harish Rawat's big announcement former chief minister Harish Rawat's announcement 
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta