उत्तराखंड

दो बाइकों में हुई भीषण टक्कर, एक की मौत, एक घायल

Rani Sahu
27 July 2022 1:52 PM GMT
दो बाइकों में हुई भीषण टक्कर,  एक की मौत, एक घायल
x
दो बाइकों में हुई भीषण टक्कर

रामनगर: काशीपुर मार्ग के हल्दुआ क्षेत्र में दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर हो गयी. इस घटना में दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गये. जिन्हें मौके पर मौजूद लोगों ने पास के ही एक अस्पताल में पहुंचाया. जहां उपचार के दौरान एक युवक की मौत हो गयी. मौत की खबर मिलने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक धुमाकोट चेराडांडा के जीजीआईसी में शिक्षक के पद पर तैनात था.

जानकारी के अनुसार, बुधवार को कामदेव पुर हल्दुआ निवासी 56 वर्षीय प्रेम सिंह पुत्र नैन सिंह अपनी बाइक से रामनगर से अपने घर आ रहा था. इसी बीच हल्दुआ के पास सामने से आ रहे बाइक सवार जसपुर निवासी नीरज चौधरी से उसकी आमने सामने की टक्कर हो गयी. हादसे में दोनों युवक बुरी तरह घायल हो गए. आसपास मौजूद लोगों ने घायलों को 108 की मदद से पास के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उपचार के दौरान प्रेम सिंह की मौत हो गयी, जबकि नीरज का उपचार अस्पताल में चल रहा है.
वहीं, मौत की खबर परिजनों को मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. मृतक प्रेम सिंह के तीन बच्चे एक लड़की व दो लड़के हैं. प्रेम सिंह धुमाकोट चेराडांडा के जीजीआईसी में शिक्षक के पद पर तैनात था. एक दिन पहले ही वह अपने घर आया था. एसआई कृष्णा गिरी ने बताया शव का पंचनामा भरकर मोर्चरी में भेज दिया गया है. तहरीर मिलने के बाद मुकदमे की कार्रवाई की जाएगी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta