उत्तराखंड

कांग्रेसियों ने स्थानीय जनता के साथ मिलकर सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

Shantanu Roy
22 Nov 2021 10:27 AM GMT
कांग्रेसियों ने स्थानीय जनता के साथ मिलकर सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा
x
नगर में घर-घर लगे पानी के मीटरों को हटाने को लेकर एक बार फिर जनता मुखर होकर हो गई है. नगर पालिका अध्यक्ष पूनम तिवाड़ी के नेतृत्व में पानी के मीटरों को हटाने को लेकर नगर में जुलूस प्रदर्शन किया.

जनता से रिश्ता। नगर में घर-घर लगे पानी के मीटरों को हटाने को लेकर एक बार फिर जनता मुखर होकर हो गई है. नगर पालिका अध्यक्ष पूनम तिवाड़ी के नेतृत्व में पानी के मीटरों को हटाने को लेकर नगर में जुलूस प्रदर्शन किया. जुलूस प्रदर्शन में कांग्रेसियों के साथ बड़ी संख्या में स्थानीय लोग भी मौजूद रहे. जुलूस पौड़ी तिराहे से शुरू होकर गणेश बाजार होते हुए गोला पार्क पहुंचा, जहां जुलूस जनसभा में तब्दील हो गया.

जनसभा को संबोधित करते हुए नगर पालिका अध्यक्ष पूनम तिवाड़ी ने कहा कि पानी के मीटरों के कारण आ रहे भारी भरकम बिलों के कारण लोग परेशान हो गये हैं लेकिन सरकार लोगों की सुनने को तैयार नहीं है. तिवाड़ी ने कहा कि उन्होंने इस मुद्दे को पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत, तीरथ सिंह रावत, स्थानीय विधायक व कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत के समक्ष भी रखा लेकिन सभी ने अनसुना कर दिया. उन्होंने कहा कि वह इस मुद्दे को लेकर लगातार संघर्ष कर रहीं हैं और आगे भी करती रहेंगी. तिवाड़ी के मुताबिक इस मुद्दे को लेकर नगर की जनता को एक होकर आंदोलन के लिये आगे आना चाहिए, तभी सरकार इस मुद्दे पर सकारात्मक कदम उठाने के लिए मजबूर होगी. समाजिक कार्यकर्ता अनिल स्वामी, कांग्रेस प्रदेश महामंत्री प्रदीप तिवाड़ी, नगर कांग्रेस अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह पुंडीर और मीना रावत आदि ने कहा कि जनता पिछले 4 साल से पानी के मीटर हाटने की मांग करती आ रही है, पर सरकार अपनी हटधर्मिता के कारण जनता की मांग का अनसुना करती आ रही है.
उन्होंने कहा कि बिल इतने अधिक आ रहे हैं कि लोग इन बिलों को देने में भी असमर्थ हैं. किसान आंदोलन की तरह अब जनता को सड़कों पर उतरना पड़ेगा, तभी सरकार जनता की मांग के आगे झुकेगी. जुलूस प्रदर्शन में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं सहित स्थानीय नागरिक व महिलायें भी उपस्थित रहीं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta