उत्तराखंड

डॉक्टर के आंख में डाली मिर्ची, पत्नी को बाथरूम में बंद कर की लाखों की चोरी

Shantanu Roy
4 Dec 2021 11:40 AM GMT
डॉक्टर के आंख में डाली मिर्ची, पत्नी को बाथरूम में बंद कर की लाखों की चोरी
x
ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के न्यू रामनगर में डॉक्टर राजेंद्र कुमार अग्रवाल के घर मरीज बनकर आए युवकों ने दिनदहाड़े लूट की. लुटेरे दंपति से घर में रखे नेकलेस और करीब 3 लाख लूट कर फरार हो गए.

जनता से रिश्ता। ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के न्यू रामनगर में डॉक्टर राजेंद्र कुमार अग्रवाल के घर मरीज बनकर आए युवकों ने दिनदहाड़े लूट की. लुटेरे दंपति से घर में रखे नेकलेस और करीब 3 लाख लूट कर फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी अनुसार, मरीज बनकर घर आए दो युवकों ने डॉ. राजेंद्र कुमार अग्रवाल की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर और उन्हें और उनकी पत्नी को बाथरूम में बंद कर दिया. लुटेरों ने करीब ₹3 लाख रुपए और एक नेकलेस लूटकर फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.
पुलिस ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. डॉ. अग्रवाल के मित्र दीपक कुमार ने बताया कि कुछ वर्ष पहले भी डॉक्टर दंपति के घर इसी प्रकार की एक घटना हो चुकी है. डॉक्टर दंपति घर पर अकेले ही रहते हैं और घर पर ही क्लीनिक चलाते हैं. परिवार में शादी होने के कारण एक दिन पहले ही उन्होंने बैंक से पैसे निकाल कर घर पर रखे थे.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta